Alia Bhatt Diwali 2019 Wont Celebrate

0
20
Share

Alia Bhatt Diwali 2019 Wont Celebrate मुंबई काफी कम वक्त में अपनी जानदार एक्टिंग और बेमिसाल क्यूटनेस से आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में एक बड़ा नाम कमा लिया है। आलिया किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। कभी सुर्खियों में रहने की वजह उनका काम होता है तो कभी उनकी निजी लाइफ। ऐसे में अब दिवाली को लेकर सुर्खियों में हैं। दीपावली को लेकर खबर है आलिया भट्ट इस बार अपने बिज़ी फ़िल्मी सूटिंग के कारण अपना उस अंदाज में दीपावली नहीं बनाएगी जिसके कारण उनके कई फैन्स इस बार आलिया भट्ट के दीपवाली नहीं बनाये जाने को लेकर मायूस नज़र आ रहे है।

आलिया भट्ट की फिल्म कलंक 2 बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। वहीं अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में सड़क 2 के अलावा रणबीर कपूर के साथ ब्रह्ममास्त्र भी सुर्खियों में हैं।जिसके कारण फिल्म की सूटिंग के लिए आलिया भट्ट दीपावली से पहले ऊटी सूटिंग के लिए रवाना हो गई है मुम्बई एयरपोर्ट पर उनके जाने के समय कुछ फैन्स जरूर नज़र आये लेकिन जब उनको पता चला आलिया भट्ट इस बार दीपावली पर मुम्बई से बहार जा रही है तो वो मायूस नज़र आये है हार साल आलिया भट्ट अपना दीपवाली का त्यौहार मुम्बई में मानती रही है लेकिन इस बार आलिया भट्ट दीपवाली पर नज़र नहीं आएगी ऊटी में फिल्म की सूटिंग को लेकर वो बिज़ी रहेगी जिस कारण वो दीपवाली पर मुम्बई अपने फैन्स के बीच नहीं रहेगी।

ये भी पढ़े:प्रकाश पंत का दीपकपुंज

आलिया रणबीर कपूर के साथ अफेयर की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में रही है एक फ़िल्मी अवार्ड प्रोग्राम में आलिया भट को रणवीर के करीब भी देखा जा चूका है जिस पर कई फ़िल्मी एक्टर अपने कमेंट ट्विटर पर पोस्ट कर चुके है लेकिन अब आलिया भट्ट दीपावली को लेकर इस बार ऊटी में फ़िल्मी सूटिंग में बिज़ी होने के कारण वही पर रहेगी उनकी फिल्म काफी बड़ी बजट वाली सड़क 2 में आलिया के साथ उनकी बहन पूजा भट्ट, संज दत्त और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आएंगे। फिल्म 10 जुलाई 2020 को रिलीज होगी। जिसकी सूटिंग वहाँ पर होगी हलाकि फिल्म की सूटिंग को लेकर कई साइड उत्तराखंड में भी कुछ महीने पहले देखी गई थी लेकिन उसकी सूटिंग उत्तराखंड में होगी या नहीं इसको लेकर अभी कोई जानकारी नहीं मिली है बरहाल आलिया भट्ट को लेकर दीपवाली से पहले मुम्बई में नहीं होने पर वो एक बार फिर चर्चा में है।

Share