दो कोड़ी का बीजेपी मंडल महामंत्री ऑडियो वायरल

0
281
Share

अल्मोड़ा । बीजेपी के मडल महामंत्री और बीडीऔ प्रकरण को लेकर जिला विकास अधिकारी से कारवाही किये जाने को लेकर पूछे जाने का एक ऑडियो नगर में चर्चा का विषय बना हुआ है विवाद की वजह क्या रही ये तो जांच का विषय है लेकिन बीजेपी के मंडल महामंत्री ने मुख्यमंत्री को पत्र भेज कर मामले में कारवाही किये जाने को लिखा है।

जिला विकास अधिकारी ऑडियो में बीजेपी के मंडल महामंत्री को दो कोड़े का आदमी बता कर मारने की बात कहते हुए सुने जा सकते है नगर में मामला चर्चा का विषय बना हुआ है बीडीऔ प्रकरण को लेकर जिला विकास अधिकारी से पूछे जाने के मामले में बीजेपी के दो दो कार्य्रकर्ता नगर में चर्चा का विषय बने हुए है।

बीजेपी के मंडल अध्यक्ष ने बीडीऔ खंड विकास अधिकारी शाकिर हुसैन के खिलाफ सरकारी वाहन का दुरूपयोग किये जाने को लेकर बीते 3 सितम्बर को पत्र लिखा था शिकायती पत्र में बीजेपी के मंडल अध्यक्ष त्रिलोक सिंह भंडारी ने विकासखंड भिकियासैण में खंड विकास अधिकारी शाकिर हुसैन द्वारा सरकारी वाहन का गलत उपयोग करते हुए सरकारी वाहन से उत्तराखंड ग्रामीण बैंक के प्रबंधक को घर छोडने के लिए एक सितम्बर को बाजपुर ले जाया गया था।

दो कोड़ी का बीजेपी मंडल महामंत्री ऑडियो वायरल

बीजेपी के मंडल महामंत्री संदीप खुल्बे ने मुख्यमंत्री को पत्र भेज कर कारवाही किये जाने की मांग की है जिला विकास अधिकारी पर आरोप लगाते हुए बीजेपी मंडल महामंत्री ने लिखा है ऐसे अफसर किस तरह कार्यकर्ताओं का अपमान करते है इसकी जांच किया जाना जरुरी है जबकि मेरे द्वारा भिकियासैण में खंड विकास अधिकारी शाकिर हुसैन के प्रकरण पर जिला विकास अधिकारी के फ़ोन नंबर 9456593458 पर फ़ोन किया गया था लेकिन उसके कुछ देर बाद जिला विकास अधिकारी का फ़ोन आने पर उनके द्वारा जान से मरने की धमकी देते हुए गलत भाषा का उपयोग किया।


Share