खालीपन,अकेलापन महसूस कर रहे है तो पढ़िए ये किताब

0
18
Share

खालीपन,अकेलापन महसूस कर रहे है तो पढ़िए ये किताब मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने मुख्यमंत्री आवास में सूचना विभाग में कार्यरत सहायक निदेशक, मनोज श्रीवास्तव द्वारा लिखित पुस्तक ‘‘राजयोग में साइलेंस की शक्ति और डिप्रेशन से मुक्ति’’ का लोकार्पण किया। योग विषय पर लिखी गई पुस्तक को आधुनिक, समसायिक समय मे अत्यंत उपयोगी बताते हुये मुख्यमंत्री ने कहा कि योग आज की आवश्यकता की मांग है।

इस पुस्तक के लेखक मनोज श्रीवास्तव ने बताया कि मुंबई की डॉ. शिप्रा मिश्रा के सहयोग से लिखी गई, इस पुस्तक में कोरोना काल में बढ़ती मानसिक समस्याओं का व्यावहारिक समाधान प्रस्तुत किया गया है। योग पर आधारित इस पुस्तक में बताया गया है कि भाग-दौड़ के जीवन में हमने कभी भी रुककर, अपने मन या आत्मा में झांकने का प्रयास नही किया है।

खालीपन,अकेलापन महसूस कर रहे है तो पढ़िए ये किताब

खालीपन,अकेलापन महसूस कर रहे है तो पढ़िए ये किताब जी हां देहरादून और मुम्बई के लेखक ने मिलकर इस किताब को ‘राजयोग में साइलेंस की शक्ति और डिप्रेशन से मुक्ति’’ का नाम देकर बाजार में उतारा है किताब को पढ़ने से आप खालीपन,अकेलापन दूर कर सकते है ऐसे किताब लिखने वाले लेखक का कहना है। लेखक इससे पहले भी कई किताबो में हाथ आजमा चूके है उनकी कई किताबे बाजार में आ चुकी है उत्तराखंड के सूचना विभाग में कार्यरत सहायक निदेशक, मनोज श्रीवास्तव ऐसे तमाम किताबो को लिख चूके है।


Share