चेन्नई सुपर किंग्स CSK बनाम दिल्ली कैपिटल्स DC

0
7
Share

चेन्नई सुपर किंग्स CSK बनाम दिल्ली कैपिटल्स DC: आईपीएल में शुक्रवार को सातवाँ क्रिकेट मैच चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स जो अपने दूसरे आईपीएल में सुपर ओवर में जीत दर्ज कर चुकी है मुकाबले का मैच खेलेंगे। महेंद्र सिंह धोनी की टीम आईपीएल सीजन में मिली हार का बदला लेने के लिए सीएसके की टीम जहां जीत में वापिसी करना चाहेगी तो वही श्रेयस अय्यर की दिल्ली कैपिटल्स जीत को बरकरार रखने में कोई कसर बाकि नहीं रखेगी।

ये खबर भी पढ़े: केएल राहुल ने तोडा रिकॉर्ड

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का आज तीसरा मैच दुबई के स्टेडियम पर खेले जाने के लिए मैदान पर नज़र आएगी क्रिकेट मैच में धोनी की टीम के लिए अपनी मिली हार की खाई को खत्म करने और मैच में जीत दर्ज़ करने की दोहरी जिम्मेदारी रहेगी जबकि दिल्ली कैपिटल्स सुपर ओवर में जीत दर्ज़ करने के साथ साथ वहाँ के अनुभव के हिसाब से मैच में खेले जाने के लिए अपनी कोशिश करती नज़र आएगी।

चेन्नई सुपर किंग्स CSK बनाम दिल्ली कैपिटल्स DC

दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल सीजन के दूसरे मैच में सुपर ओवर से किंग्स इलेविन पंजाब को हरा चुकी है इस मैच में गज़ब का परिणाम नज़र आया था जब मैच को सुपर ओवर में पंहुचा कर दिल्ली कैपिटल्स ने मैच को जीत लिया था ऐसे में आज का मैच कुछ अलग तरह से खेले जाने को ग्राउंड पर देखा जा सकता है।

चेन्नई सुपर किंग्स के संभावित 11
चेन्नई की टीम में शायद ही कोई बड़ा बदलाव देखने को मिले। टीम की तरफ से शेन वाटसन और मुरली विजय फिर से पारी की शुरुआत कर सकते हैं। वहीं मध्यक्रम की जिम्मेदारी फिर से फाफ डुप्लेसिस, अंबाती रायुडू, ऋतुराज गायकवाड़ और महेंद्र सिंह धोनी के कंधों पर हो सकती है। गेंदबाजी का जिम्मा रविंद्र जडेजा, पीयूष चावला, सैम करन, लुंगी एनगिडी और दीपक चहर को मिल सकता है।


Share