DC vs KXIP IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स 158 रन पर निपटा

0
12
Share

DC vs KXIP IPL 2020 दिल्ली कैपिटल्स 158 रन पर निपटा: आईपीएल क्रिकेट मैच में रविवार को पंजाब की टीम ने टॉस जीत कर पहले फील्डिंग का फैसला लिया DC vs KXIP IPL 2020 आईपीएल मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए काफी कम गति से रन बनाते नज़र आए. आईपीएल के रविवार मैच में एक बार तो ऐसा लग रहा था Delhi Capitals रन ठोके जाने में चूक रही है अंतिम ओवर तक रन बनाये जाने की जुगत में टीम के खिलाडी पूरा जोर लगाते नज़र आए.

दिल्ली कैपिटल्स 158 रन पर निपटा

ये खबर भी पढ़े: Ipl आईपीएल फेवरेट टीम संडे

Delhi कैपिटल्स का 17 ओवर में महज 100 रन बना पाना टीम की हालत सही नहीं होने की तरफ देखा जा रहा था लेकिन अंतिम तीन ओवर में टीम ने अच्छे रन जुटा कर 158 रन का स्कोर आठ विकेट पर खड़ा किया. अंतिम ओवर दिल्ली Delhi कैपिटल्स के लिए काफी अच्छा रहा 30 रन बटोर कर इस ओवर में टीम ने स्कोर में कुछ इजाफा किया

आईपीएल के रविवार मैच को लेकर दिल्ली कैपिटल्स टॉस भी हार गयी थी. जिस वजह से उसको पहले बैटिंग करनी पड़ी टीम के सभी खिलाडी कोई अच्छा खेल का प्रदर्शन नहीं कर सके अंतिम ओवर के मैच में कुछ जान रन जुटा कर जरूर मिली जिसने मैच को एक रोमांच वाली कतार में लाकर खड़ा किया आईपीएल के मैच में Delhi कैपिटल्स ने पंजाब KXIP को 158 रन का स्कोर दिया.


Share