गदरपुर मंडी के भूमि पूजन पर कोरोना सक्रमण पड़ा भारी

0
167
Share

गदरपुर। गदरपुर मंडी के भूमि पूजन पर कोरोना सक्रमण पड़ा भारी अनाज मंडी में कई सालो से किसानो के अनाज को आढ़तियों के माध्यम से ख़रीदा जाता है गदरपुर की मंडी बाजार में होने के कारण सीजन में यहाँ जाम से ट्रैफिक पूरी तरह बिगड़ जाता है वर्षो पुरानी ये मांग पूरी होती लेकिन इस पर कोरोना सक्रमण ने फिलहाल पानी फेर दिया है।

कोरोना सक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए गदरपुर मंडी का भूमि पूजन कार्यक्रम फिलहाल उत्तराखंड सरकार ने निरस्त कर दिया है इसकी अगली तारीख कोरोना सक्रमण के बढ़ते मामलों में कमी के बाद तय की जाएगी पिछले कई सालो से गदरपुर मंडी का मामला चल रहा है।

गदरपुर मंडी के भूमि पूजन पर कोरोना सक्रमण पड़ा भारी

गदरपुर अनाज मंडी अब शहर से दूर चीनी मिल के पास प्रस्तावित है पूर्व की सरकार गदरपुर मंडी को बनाये जाने के लिए कोई खास पहल नहीं कर सकी थी गदरपुर से बीजेपी विधायक अरविन्द पांडेय अब गदरपुर में अनाज मंडी की उम्मीद को परवान चढ़ाये जाने की जुगत में काफी समय से लगे हुए थे।

ये खबर भी पढ़े : जया बच्चन बोली जिस थाली में खाते हो उसमे छेद क्यों

गदरपुर की जनता भी अनाज मंडी को शहर से बहार किये जाने के पक्ष में है ऐसे में ये मुद्दा राजनैतिक लिहाज से भी गदरपुर विधायक अरविन्द पांडेय जो वर्तमान बीजेपी सरकार में कैबिनेट मंत्री है उनके लिए बेहद जरुरी है आगामी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले गदरपुर की जनता को अनाज मंडी शहर से बहार किये जाने की बड़ी सौगात बीजेपी विधायक देना चाहते है।

गदरपुर में ये प्रोग्राम 17 सितम्बर को प्रस्तावित था जिसमे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी शामिल होना था अनाज मंडी के भूमि पूजन को लेकर सभी तैयारी कर ली गई थी लेकिन कोरोना सक्रमण के चलते फिलहाल इसको टाल दिया गया है।


Share