IPL 2020 CSK चेन्नई सुपर किंग्स WIN

0
5
Share

IPL 2020 CSK चेन्नई सुपर किंग्स WIN : IPL आईपीएल के पहले मैच को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स CSK ने मुम्बई इंडियंस MI के दिए गए रन का पीछा अंतिम ओवर तक किया लेकिन अंतिम पांच बोल के शेष रहने से पहले 5 विकेट चार गेदो से पहले ही मैच को 166 रन बनाकर जीत लिया आईपीएल के पहले मैच का ऑनलाइन माध्यम से दर्शको ने भी जमकर मजा लिया।

चेन्नई सुपर किंग्स CSK ने आईपीएल IPL मैच की दूसरी पारी खेलते हुए मैच जीत लिया क्रिकेट मैच के मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स की जीत का पूरा दारोमदार महेंद्र सिंह धोनी ने अपने नाम कर दिखाया आईपीएलIPL  मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से बैटिंग करते हुए टीम के खिलाडी रन जुटाते रहे जिसके कारण आईपीएल का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत लिया।

आईपीएल का पहला मैच CSKचेन्नई सुपर किंग्स जीता

ये खबर भी पढ़े: IPL टॉस जीतेगा जो वो बनेगा विजेता

मुम्बई इंडियंस ने बल्लेबाजी करते हुए बीस ओवर में 162 रन पर नो विकेट खो कर अपनी पारी मुम्बई इंडियंस की आईपीएल में पहली बैटिंग जबरदस्त रही। चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल मैच की दूसरी पारी खेलते हुए मैच जीत लिया क्रिकेट मैच के मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स की जीत का पूरा दारोमदार महेंद्र सिंह धोनी ने अपने नाम कर दिखाया आईपीएल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से बैटिंग करते हुए टीम के खिलाडी रन जुटाते रहे जिसके कारण आईपीएल का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत लिया।

आईपीएल के पहले मैच को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स ने मुम्बई इंडियंस के दिए गए रन का पीछा अंतिम ओवर तक किया लेकिन अंतिम पांच बोल के शेष रहने से पहले 5 विकेट चार गेदो से पहले ही मैच को 166 रन बनाकर जीत लिया आईपीएल के पहले मैच का ऑनलाइन माध्यम से दर्शको ने भी जमकर मजा लिया।


Share