IPL 2020 किंग्स इलेवन पंजाब ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को धो डाला

0
10
Share

IPL 2020 किंग्स इलेवन पंजाब ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को धो डाला :आईपीएल मैच गुरुवार रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर बनाम किंग्स इलेवन पंजाब खेला गया टॉस हार जाने के बाद पहले बॉलिंग करने का फैसला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम ने लिया आईपीएल मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने अपनी जदरदस्त पारी खेलते हुए 132 रन अकेले बनाये

ये खबर भी पढ़े : किंग्स इलेवन पंजाब हारेगी टॉस

टीम ने मैच में अपने रन स्कोर को 206 रन तीन विकेट के नुकसान पर पंहुचा दिया मैच में आज कप्तान का बल्ला रन की बरसात करता हुआ नज़र आया कप्तान केएल राहुल ने अपना शतक मारते हुए विराट की टीम के बॉलर को धो डाला मैच के मैदान में रन की तेजी से एक बड़ा स्कोर खड़ा करने में टीम कामयाब रही।

IPL 2020 किंग्स इलेवन पंजाब ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को धो डाला

आईपीएल मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर बनाम किंग्स इलेवन पंजाब अब तक कुल 24 मैच खेल चुके है जिसमे से 12 मैच दोनों टीम आपस में जीत चुकी है 25 मैच दुबई में खेला जा रहा है मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने रन का जो स्कोर खड़ा किया है उसको पूरा कर पाना एक बड़ा चैलेंज नज़र आ रहा है ऐसे में विराट कोहली की टीम के लिए मैच में जीत दर्ज़ करना एक बड़ा स्कोर के रूप में समाने है।

आईपीएल के मैच में अब तक का शतक बनाये जाने वाले किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान के एल राहुल अकेले ऐसे खिलाडी बन गए है जिसकी बदौलत आईपीएल मैच में उनके रन का अब तक का स्कोर दो हज़ार रन हो गया है राहुल के अपनी आज की आईपीएल पारी में केएल राहुल ने बैंगलोर के खिलाफ नाबाद 132 रनों की पारी खेली. राहुल ने महज 69 गेंदों में ये कारनामा किया. केएल राहुल ने अपनी नाबाद 132 रनों की पारी में 14 चौके और 7 छक्के लगाये।

यही रन विराट कोहली की टीम को सबसे अधिक नुकसान पहुचायेगे आईपीएल के मैच में आज एक बड़ी जीत मिल जाने की उम्मीद किंग्स इलेवन पंजाब कर रही है वो अपनी इससे पहले मिली हार का बदला लेकर आईपीएल के अगले सीजन में प्रवेश करने की कोशिश करती नज़र आ रही है।


Share