IPL 2020 चेन्नई सुपरकिंग्स धोनी के नाम इतिहास

0
8
Share

IPL 2020 चेन्नई सुपरकिंग्स धोनी के नाम इतिहास: IPL आईपीएल मैच को लेकर पहले दिन कौन जीतेगा इसको लेकर हमारी पोस्ट पर आईपीएल मैच जीत जाने वाली टीम को आभार IPL 2020 चेन्नई सुपरकिंग्स धोनी के नाम इतिहास आईपीएल क्रिकेट मैच का फीवर शुरू हो चूका है. आईपीएल के पहले दिन खेले गए क्रिकेट मैच को लेकर CSK ने जीत दर्ज़ की। इस जीत का अनुमान सबसे पहले भड़ास फॉर इंडिया ने अपनी पोस्ट में कर दिया था।आईपीएल चेन्नई सुपरकिंग्स धोनी के नाम इतिहास

आईपीएल मैच में कौन जीतेगा इसको लेकर यही लिखा गया था जो जीतेगा टॉस वही बनेगा जीत का बॉस मतलब CSK के टॉस जीत जाने के बाद तय हो गया था आज कौन जीतेगा। हमारी वो पोस्ट पड़ने के लिए निचे दिए लिंक पर क्लिक कर पढ़े पूरी पोस्ट।

ये खबर भी पढ़े : आईपीएल टॉस जीतने वाला बनेगा विजेता

आईपीएल मैच को लेकर लगातार ऑनलाइन माध्यम से क्रिकेट मैच को देखा जा रहा है कोरोना काल के चलते क्रिकेट ग्राउंड पर पहली बार बिना दर्शको के खिलाडी मैच खेल रहे है. जिसके कारण आईपीएल का रोमांच इस समय ऑनलाइन मैच देख कर लिया जा रहा है शनिवार का आईपीएल पहला मैच महेंद्र सिंह धोनी की टीम ने जीता और मुम्बई इंडियंस को हारा कर पहला मैच जीत जाने का ख़िताब भी अपने नाम कर लिया।

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आखिरकार लंबे इंतजार के बाद क्रिकेट के मैदान में लौटे। 2019 में आईसीसी वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मैच खेलने के बाद उन्होंने क्रिकेट से दूरी बना दी थी। इसके बाद आईपीएल के स्थगित होने के बाद उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी। लेकिन 437 दिनों के इंतजार के बाद वे एक बार फिर से अपने पुराने अंदाज में नजर आए।


Share