आईपीएल का नियम यहाँ भी होते है कप्तान सस्पेंड

0
6
Share

आईपीएल का नियम यहाँ भी होते है कप्तान सस्पेंड : आईपीएल सीजन के छठवे मैच में भारतीय क्रिकेट टीम एवं बैंगलोर RCB कप्तान विराट कोहली पर इंडियन प्रीमियर लीग में धीमी गेंदबाजी को लेकर 12 लाख का जुर्माना लगाया गया है आईपीएल का नियम यहाँ भी होते है कप्तान सस्पेंड पंजाब टीम के खिलाफ आईपीएल सीजन में जहाँ विराट कोहली पहले ही अपने फैंस के निशाने पर बने हुए है मैच में ख़राब खेले जाने को लेकर उनकी टीम से दर्शक काफी नाराज बताये जा रहे है।

 आईपीएल का नियम यहाँ भी होते है कप्तान सस्पेंड

ये खबर भी पढ़े : रकुलप्रीत सिंह ने स्वीकारी रिया से चैट वाली बात

मैच में पंजाब के कप्तान केएल राहुल के दो कैच छोड़े जाने को लेकर टीम के दूसरे खिलाडी नाराज बताये जा रहे है अगर ये कैच विराट पकड़ लेते तो टीम को इतना बड़ा स्कोर मैच में नहीं मिल पाता इसके आलावा आईपीएल सीजन के मैच में विराट की फील्डिंग कैच छोड़े जाने तक ही सिमित नहीं रही है महज एक रन बनाकर वो आउट भी हुए जिसके कारण अब उनका एक मिस फील्डर वाला खिलाडी बताया जा रहा है।

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ (KXIP Vs RCB) करारी हार के बाद कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है विराट कोहली पर स्लो-ओवर रेट (Slow Over Rate) के लिए 12 लाख रुपये का भारी-भरकम जुर्माना लगा है. विराट की टीम ने निर्धारित समय में 20 ओवर पूरे नहीं किए. इसके चलते पंजाब की पारी काफी देर से खत्म हुई. आईपएल के नियमों के मुताबिक समय पर ओवर पूरे न होने के चलते कप्तान पर जुर्माना लगाया जाता है अगर दूसरी बारी ये गलती हुई तो कप्तान को सस्पेंड करके नया कप्तान बनाया जा सकता है।


Share