IPL 2020 टॉस जो जीतेगा वो होगा Win

0
43
Share

IPL 2020 टॉस जो जीतेगा वो होगा Win: IPL आईपीएल क्रिकेट मैच को लेकर टीमें मैदान में महासंग्राम के लिए उतर गयी है ऐसे में आज होने वाले पहले क्रिकेट मैच को लेकर आईपीएल में बहुत कुछ टॉस पर भी डिपेंड रहने वाला है ऐसे में कोई भी टीम टॉस जीत जाने के बाद पहले खेलना पसंद नहीं करेगी कोरोना काल को देखते हुए लम्बे समय से टीम के खिलाडी आईपीएल मैच को लेकर कोई दवाब इस सीरीज में नहीं लेना चाहेंगे।

आईपीएल क्रिकेट मैच को लेकर जो भी टीम पहले टॉस जीतेगी वो पहले फील्डिंग के लिए कोशिश करेगी ऐसे में माना जा रहा है आईपीएल का क्रिकेट मैच का मजा अब आईपीएल के शाम को सात बजे टॉस पर डिपेंड करेगा आखिर ये टॉस किसके नाम जाता है आईपीएल मुकाबले को लेकर ग्राउंड पर कोरोना काल के बीच खिलाडी बिना दर्शको के क्रिकेट मैच खेलेंगे ।

ये खबर भी पढ़े :मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स कौन जीतेगा टॉस

IPL 2020 टॉस जो जीतेगा वो होगा Win: IPL आईपीएल क्रिकेट मैच को लेकर टीमें मैदान में महासंग्राम के लिए उतर गयी है ऐसे में आज होने वाले पहले क्रिकेट मैच को लेकर आईपीएल में बहुत कुछ टॉस पर

आईपीएल का शनिवार को खेला जाने वाला क्रिकेट मुकाबला पहले कौन खेलेगा इसको लेकर अब से कुछ देर में ही तय हो जायेगा लेकिन आईपीएल 2020 को लेकर सबसे पहले आपको हम बता रहे है शनिवार का क्रिकेट मैच वही टीम जीतेगी जो बाद में खेलेगी ऐसे में अब शनिवार वाले टॉस को लेकर सबकी नज़रें लगी हुई है शनिवार का मुकाबला मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जायेगा।

आईपीएल क्रिकेट मैच का मुकाबला शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग शनिवार से शुरू होगा। पिछले साल 2019 की चैंपियन रोहित की मुंबई इंडियंस का सामना पहले मैच में महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। अगले 53 दिन महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स, कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर, रोहित की मुंबई इंडियंस, केएल राहुल की किंग्स इलेवन पंजाब और श्रेयस अय्यर की दिल्ली कैपिटल्स समेत आईपीएल टीमों के नाम होंगे।


Share