जया बच्चन बोली जिस थाली में खाते हो उसमे छेद क्यों

0
11
Share

जया बच्चन बोली जिस थाली में खाते हो उसमे छेद क्यों :समाजवादी राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने मंगलवार को कहा जिस थाली में खाते हो उसी में छेद करते हो फिल्म जगत में उनके इस बयान के बाद चर्चा तेज हो गई है समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद जया बच्चन राज्य सभा में एक सवाल के जवाब पर बोल रही थी।

ये खबर भी पढ़े:कोरोना का बढ़ता खतरा लॉकडाउन जरुरी

बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा हम फिल्म जगत को बचाये जाने के लिए कोशिश कर रहे है ऐसे में समाजवादी राज्यसभा सांसद जया बच्चन से उनको उम्मीद थी वो मेरे पक्ष में आवाज बुलंद करेगी बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा आज फिल्म उद्योग को बचाये जाने की जरूरतं है।

जया बच्चन बोली जिस थाली में खाते हो

ड्र्ग्स लेने वाले कुछ लोग आज इस कारोबार को खत्म करने की योजना का हिस्सा है ऐसे में इसको बचाया जाना जरुरी है फिल्म जगत का हर वयक्ति ड्र्ग्स नहीं लेता ऐसे में पूरे फ़िल्मी जगत पर सवाल उठाया जाना सही नहीं।

बीजेपी के राज्य सभा सांसद रवि किशन ने कहा अगर आज हम अपनी आवाज फिल्म उद्योग को तबाह करने वालो के खिलाफ नहीं उठाएंगे तो ये कारोबार खत्म हो जायेगा दुनिया के सबसे बड़े फिल्म उद्योग को खत्म करने की योजना का हिस्सा ऐसे लोग है जो ड्र्ग्स का सेवन करते है। जब जया जी और मैं शामिल हुए तो स्थिति ऐसी नहीं थी, लेकिन अब हमें उद्योग की रक्षा करने की आवश्यकता है।


Share