केएल राहुल के सामने बैंगलोर हुई ढेर

0
6
Share

केएल राहुल के सामने बैंगलोर हुई ढेर : इंडियन प्रीमियर लीग के छठे मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को बुरी तरह हरा दिया.केएल राहुल के सामने बैंगलोर हुई ढेर किंग्स इलेवन पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 206 रन ठोके. पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने बैंगलोर के गेंदबाजों की जमकर खबर लेते हुए महज 69 गेंदों में 132 रन ठोंककर केएल राहुल (KL Rahul) ने अपना शतक पूरा किया ये शतक इंडियन टीम के कैप्टन विराट कोहली की टीम बैंगलोर पर भारी पड़ गया।

केएल राहुल के सामने बैंगलोर हुई ढेर

ये खबर भी पढ़े : केएल राहुल ने आईपीएल सीजन में तोडा रिकॉर्ड

आईपीएल सीजन में 207 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी बैंगलोर टीम की बल्लेबाजी पूरी तरह फ्लॉप साबित हुई बैंगलोर की टीम महज 109 रन ही बना सकी और वो केएल राहुल का निजी स्कोर भी पार नहीं कर पाई।

बैंगलोर ये मुकाबला 97 रनों के बड़े अंतर से हार गयी मैच का मजा लेने के लिए ऑनलाइन क्रिकेट मैच देख रहे दर्शको ने अपने टीवी विराट कोहली के आउट होने के बाद ही बंद कर दिए आईपीएल सीजन में मिली अपनी इस हार का बदला विराट कोहली की टीम अगले मैच में लेने के लिए जरूर अपनी क्रिकेट पारी को सही करने में विचार करेगी।

आईपीएल के अगले मैच में हार वाली टीम को सबक लेने की भी जरुरत होगी जिस तरह से आज के मैच में विराट कोहली की टीम ने मैच को खेला है उसने दशकों को भी मायूस किया है टीम को मिली इतनी बड़ी हार का स्वाद अभी तक आईपीएल सीजन में किसी भी टीम ने नहीं चखा है लेकिन ये रिकॉर्ड भी विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने अपने नाम कर लिया है।


Share