प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वर्णिम इतिहास के युगपुरुष

0
10
Share

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर उन्हें बधाई देते हुए कहा कि वे युगपुरुष हैं और स्वर्णिम इतिहास का निर्माण कर रहे हैं। उनका देव भूमि उत्तराखंड के साथ विशेष अनुराग है जिससे हम स्वयं को गौरवान्वित महसूस करते हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिन पर उन्हें बधाई शुभ कामनाएँ देते हुए कहा कि श्री मोदी स्वर्णिम इतिहास की रचना कर रहे हैं और आज भारत नए युग में प्रवेश करने के साथ विश्व में भी शिखर पर है ।उन्होंने सेवा को राजनीति से जोड़ा ,इसीलिए हम उनके जन्म दिन को सेवा सप्ताह के रूप में मना रहे हैं। उनका यह जन्म दिन 70 वाँ होने के कारण सेवा सप्ताह को 70 के अंक से भी जोड़ा गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वर्णिम इतिहास के युगपुरुष

श्री भगत ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने सदैव समाज की अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति का ख्याल रखा है। कोरोना काल मे भी किसानों, बुजुर्गों, महिलाओं, दिव्यांगों, मजदूरों का भरपूर ख्याल रखा है। यही वजह है कि आज समाज का हर वर्ग पीएम मोदी पर अपना स्नेह लुटाता है।

प्रधानमंत्री जी ने किसानों के कल्याण के लिए पीएम किसान योजना लागू की, इसका बहुत बड़ा फायदा उत्तराखण्ड के किसानों को भो मिल रहा है। श्रमिकों के उत्थान के लिए भी आत्मनिर्भर भारत पैकेज के तहत अनेक प्रयास किए गए हैं। महिलाओं को धुंआ मुक्त जीवन देने के लिए उज्ज्वला योजना से प्रदेश की लाखों महिलाएं लाभान्वित हुई हैं । इसके अलावा सौभाग्य योजना से देश के करोड़ों परिवारों के साथ उत्तराखंड के लाखों परिवारों के घर बिजली पहुँचने से उन्हें अंधेरे से मुक्ति मिली है।


Share