IPL 2020 किंग्स इलेवन पंजाब ने बंगलौर को 109 रन से हराया

0
6
Share

IPL 2020 किंग्स इलेवन पंजाब ने बंगलौर को 109 रन से हराया: आईपीएल क्रिकेट मैच किंग्स इलेवन पंजाब ने एक बड़ी जीत के साथ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम से जीता है IPL 2020 किंग्स इलेवन पंजाब ने बंगलौर को 109 रन से हराया आईपीएल के सीजन में अब तक हुए मैच में सबसे बड़ी जीत दर्ज़ की है किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने अपनी हार का बदला विराट कोहली की टीम को बड़ी जीत से हरा कर लिया है आईपीएल के छठवे मैच में मिली जीत के बाद आईपीएल सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने दूसरे मैच में मिली जीत का आगाज करते हुए दिल्ली से सुपर ओवर की हार का बदला लिया है।

ये खबर भी पढ़े : किंग्स इलेवन पंजाब ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को धो डाला

आईपीएल मैच में पंजाब के घायल शेर क्रिकेट के मैदान में विराट कोहली की टीम पर इतने भरी पड़े जिसका अंदाजा लगाया जाना टीम के लिए मुश्किल हो गया था विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर उनके चंगुल में ऐसे फसी जिसे रोक पाने में टीम को पसीने आ गए।

किंग्स इलेवन पंजाब ने बंगलौर को 109 रन से हराया

पंजाब के घायल शेर क्रिकेट की पिच पर रन की बरसात करते नज़र आए जिसका नुकसान विराट की टीम को बड़ी हार के रूप मु चुकाना पड़ा है किंग्स इलेवन पंजाब ने विराट की टीम को 109 रन पर आल आउट करते हुए जीत दर्ज़ की है ऐसे में अगली सीरीज में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के होसले बुलंद नज़र आएंगे।

आईपीएल के मैच में अब तक का शतक बनाये जाने वाले किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान के एल राहुल अकेले ऐसे खिलाडी बन गए है जिसकी बदौलत आईपीएल मैच में उनके रन का अब तक का स्कोर दो हज़ार रन हो गया है राहुल के अपनी आज की आईपीएल पारी में केएल राहुल ने बैंगलोर के खिलाफ नाबाद 132 रनों की पारी खेली. राहुल ने महज 69 गेंदों में ये कारनामा किया. केएल राहुल ने अपनी नाबाद 132 रनों की पारी में 14 चौके और 7 छक्के लगाये।


Share