रकुलप्रीत सिंह ने स्वीकारी रिया के चैट वाली बात

0
22
Share

रकुलप्रीत सिंह ने स्वीकारी रिया के चैट वाली बात: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने फ़िल्मी एक्टर रकुलप्रीत सिंह ने रिया के साथ हुई चैट को कबूल कर लिया। लेकिन किसी भी ड्रग पेडलर के संपर्क में नहीं होने की बात कही है ऐसे में अभी तक फ़िल्मी सितारों को लेकर कई बड़े नाम इस ड्रग मामले की जांच में जुटी हुई टीम को अहम् सुराग मिलने के बाद बड़ा शिकंजा कसे जाने की तैयारी है।

रकुलप्रीत सिंह ने स्वीकारी रिया के चैट वाली बात

ये खबर भी पढ़े: आईपीएल मैच में आज कौन बनेगा सरताज

बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों का ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने जांच तेज कर दी है। एनसीबी ने सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है।

आज ड्रग्स कनेक्शन के सिलसिले में रकुलप्रीत सिंह एनसीबी के सामने पेश हुईं। उन्होंने ड्रग्स लेने या किसी ड्रग पेडलर के संपर्क में होने की बात नकारी लेकिन रिया के साथ हुई चैट को कबूल कर लिया। इसके अलावा दीपिका पादुकोण और क्वान टैलेंट एजेंसी की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ जारी है। हाल ही में दीपिका और करिश्मा प्रकाश की ड्रग्स चैट सामने आई थी। इसमें करिश्मा दीपिका को हैश देने की बात कर रही थीं।

करिश्मा प्रकाश भी ड्रग्स कनेक्शन के बाद एनसीबी के समाने पेश हुई है ऐसे में उनके बारे में एक चैट पहले ही समाने आ चुकी है एनसीबी उसी चैट को लेकर उनसे पूछताश कर रही है


Share