सुशांत राजपूत :रिया चक्रवर्ती विष कन्या मामला

0
45
Share

सुशांत राजपूत :रिया चक्रवर्ती विष कन्या मामला मुंबई.रिया चक्रवर्ती पर एक विष कन्या के आरोप लगाए गए है ऐसा बिहार जनता दल यूनाइडेट (जदयू) नेता महेश्वर हजारी ने मीडिया को ऐसे बयान देकर सनसनी मचा दी है एक राजनेता के इस बयान पर हलाकि अभी तक फ़िल्मी दुनिया से कोई भी कमेंट नहीं आया है ऐसे में सवाल ये भी उठ रहा है आखिर फ़िल्मी जगत के बड़े एक्टर इस मामले पर कुछ भी नहीं बोल रहे है.

सुशांत राजपूत :रिया चक्रवर्ती विष कन्या मामला

मुंबई फिल्म एक्टर सुशांत राजपूत की मौत के मामले को लेकर अब परिवार की तरफ से पुलिस शिकायत दर्ज़ होने के बाद रिया की मुश्किलें बढ़ना तय है बिहार पुलिस अब इस मामले पर बैंक खातों से लेकर तमाम ऐसे सवाल है जिनका जवाब ढूंढ रही है वही सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर बिहार और महाराष्ट्र सरकार में ठन गई है। बिहार सरकार ने महाराष्ट्र सरकार पर मामले में सहयोग न करने का आरोप लगाया है। दूसरी तरफ मुंबई पहुंची बिहार पुलिस की तफ्तीश जारी है।

जनता दल यूनाइडेट (जदयू) नेता महेश्वर हजारी ने रिया चक्रवर्ती को सुपारी किलर करार दिया है। उन्होंने कहा कि रिया सुशांत की जिंदगी में एक सुपारी किलर के तौर पर आईं और उन्हें अपने प्यार के जाल में फंसाया। सुशांत के पैसे तक हस्तांतरित करवा लिए। अब साफ दिख रहा है कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है। रिया चक्रवर्ती एक विष कन्या की तरह हैं जिसे साजिश के तहत सुशांत के पास भेजा गया था।


Share