विधानसभा अध्यक्ष कोरोना सक्रमित

0
41
Share

विधानसभा अध्यक्ष कोरोना सक्रमित : देहरादून उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल विधानसभा सत्र शुरू होने पहले कोरोना सक्रमित पाए गए है रविवार को उनके सरकारी आवास पर एंटीजन टेस्ट किया गया था जिसमे विधानसभा अध्यक्ष की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है 23 सितम्बर से विधानसभा सत्र शुरू होना है रविवार को विधानसभा सत्र को लेकर कार्यमंत्रणा समिति की बैठक हुई विधानसभा अध्यक्ष के कोरोना सक्रमित पाए जाने के कारण विधानसभा उपाध्यक्ष इसमें शामिल हुए।

विधानसभा अध्यक्ष कोरोना सक्रमित

ये खबर भी पढ़े : संडे ये टीम बनेगी विजेता

विधानसभा सत्र को लेकर तय किया गया सत्र सिर्फ एक दिन का चलाया जायेगा कोरोना काल को देखते हुए ये फैसला लिया गया है नेता प्रतिपक्ष इंद्रा ह्रदेश भी कोरोना सक्रमित पाए जाने के कारण विधानसभा सत्र में भाग नहीं ले सकेगी उनकी जगह अब विपक्ष ने उप नेता के रूप में करन मेहरा विधानसभा सत्र में रहेंगे।

 

सत्र को लेकर विपक्ष सहित सभी लोगो की राय से विधानसभा सत्र में अब प्रश्नकाल नहीं चलेगा कार्य स्थगन में जनहित के मुद्दे उठाये जायेगे विधानसभा सत्र को लेकर सावधानी पूर्वक सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए विधानसभा में प्रवेश मिल सकेगा वही कर्मी सत्र में प्रवेश पा सकेंगे जो टेस्ट के बाद सही पाए जायेगे। विधानसभा सत्र को लेकर 23 सितम्बर से सदन चलाया जायेगा।


Share