मुख्यमंत्री का प्लान दफ्तरों का करेंगे औचक निरीक्षण

मुख्यमंत्री का प्लान दफ्तरों का करेंगे औचक निरीक्षण


देहरादून मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अब हर विधानसभा में जाकर विकास योजनाओं को नयी गति देते हुए नज़र आएगी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले पुष्कर सिंह धामी अपना अगले दस सालो का विजन लेकर चल रहे है यही वजह है अब हर विधानसभा में जाकर विकास को पंख लगाती हुई पुष्कर सरकार नज़र आएगी अफसरों को कड़ा सन्देश देने के साथ साथ अब हर जगह होने वाले मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में वो ज़िले में अचानक निरिक्षण भी करेंगे

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उप जिला चिकित्सालय रुड़की में 10 बेड के आईसीयू एवं 500 लीटर प्रति मिनट के 2 ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट का लोकार्पण किया। रुड़की उप जिला चिकित्सालय में 02 करोड़ 60 लाख रुपए की लागत से 10 आईसीयू बेड की व्यवस्था राज्य आपदा मोचन निधि मद से की गई है। जिन 2ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट की स्थापना की गई है, उनमें से एक पीएम केयर फंड से निर्मित तथा एक प्लांट की स्थापना सीएसआर मद से की गई है। इसके अलावा 4400 लीटर की क्षमता के मेडिकल लिक्विड ऑक्सीजन की स्थापना भी चिकित्सालय में की गई है।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत, स्वामी यतीश्वरानंद, राज्यसभा सांसद नरेश बंसल, विधायक प्रदीप बत्रा, संजय गुप्ता, मेयर गौरव गोयल, जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी उपस्थित थे। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सिद्धबलि हनुमान मंदिर, रुड़की में पूजा अर्चना कर प्रदेश वासियों के सुख-समृद्धि की कामना की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने पंचम श्री सिद्धबली गणपति महोत्सव कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।

Published
Categorized as World News

By Bhadas 4 India

Bhadas for India is a leading news portal of India with 15 years of media house experience in Dehradun, Uttarakhand.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *