एयर होस्टेस का चौंकाने वाला ऑफर बोल्ड ग्लैमरस

एयर होस्टेस का चौंकाने वाला ऑफर बोल्ड ग्लैमरस अपने दम पर अरबपति बनी वियतनामी महिला ने जिस एयरवेज को वियतनाम की घरेलू एयरलाइंस में शामिल किया था आज उसका कारोबार करोड़ो में पहुंच चूका है फ्लाइट अटैंडेंट्स फ्लाइड के दौरान कुछ ऐसा ड्रेस पहना कर चर्चित हुई जिसके कारण मीडिया में बिकनी एयर होस्टेज के नाम से इस एयरवेज को जाना जाने लगा एयरहोस्टेस बिकिनी पहन कर फ्लाइट में नज़र आती है जिसकी वजह से वियतनामी महिला की एयरवेज घरेलू उड़ान से आगे चलकर चर्चित हो गई।

ये खबर भी पढ़े: बीजेपी के लिए संजीवनी बूटी नड्डा विजिट

एयर होस्टेस का चौंकाने वाला ऑफर बोल्ड ग्लैमरस

एयर होस्टेस का चौंकाने वाला ऑफर बोल्ड ग्लैमरस

वियतनामी महिला की वियतजेट एयरलाइंस को वर्ष 2011 में लाॉन्च किया गया था। देखते ही देखते कुछ समय में ही यह एयरलाइंस दुनिया भर में चर्चित होने के कारण आज अपना करोड़ो रूपए का कारोबार कर रही है। इंडिया में भी इस एयरवेज की फ्लाइट दिल्ली आती है जिसके ऑफर में ये फ्लाइट काफी सस्ती है लेकिन फिलहाल कोरोना महामारी की वजह से कुछ फ्लाइटस बंद है।

ब्रिटिश एयरवेज एयर होस्टेस की एक गलती विवादों का कारण बना गयी है एक महिला ने अपने दम पर जिस एयरवेज को बड़ा ब्रांड बनाया था उसी एयरवेज पर काम करने वाली एयर होस्टेस की गलती की वजह से विवादों में पूरी एयरवेज को लाकर खड़ा कर दिया है खबर है अब एयर होस्टेस का बोल्ड अवतार सोशल प्लेटफार्म से होते हुए जब अश्लील तस्वीरें शेयर करने के साथ शारीरिक संबंध बनाने का ऑफर तक पंहुचा तो अब महिला एयर होस्टेज को ब्रिटेन की पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

Share on Social Media

Leave a Comment