युवा मोर्चा बनेगा हमदर्द

Share

युवा मोर्चा बनेगा हमदर्द ( Bjp Youth Uttarakhand ) देहरादून युवा मोर्चा बनेगा हमदर्द उत्तराखंड में कांग्रेस कोरोना काल में जनता के बीच जाकर सहायता देती हुई नज़र आ रही है ऐसे में सत्ता धारी बीजेपी महज कुछ विधायकों के सहायता देने के मामले में सामने के आने के बाद अब भारतीय जनता युवा मोर्चा अब हमदर्द बनने के लिए जनता के बीच नज़र आएगी 14 मई से उत्तराखंड के 252 मंडलो पर भारतीय जनता युवा मोर्चा सहायता करता हुआ नज़र आएगा।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कुन्दन लटवाल ने “सेवा ही संगठन” के अंतर्गत भारतीय जनता युवा मोर्चा के सभी प्रदेश पदाधिकारी एवं जिलों के जिलाध्यक्ष व महामंत्रियों, मीडिया व सोशल मीडिया के सभी पदाधिकारियों के साथ वर्चुअल माध्यम से बैठक कर कोरोना काल के दौरान किये जा रहे सेवा कार्यों की समीक्षा की एवं आगामी कार्यकर्मो के लिए दिशा निर्देश दिए।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कुन्दन लटवाल ने बताया कि युवामोर्चा की कोविड सहायता हेल्पलाइन 6397181608 के माध्यम से कोरना के मरीजों के स्वास्थ्य संबंधित सेवा, अस्पताल व दवाई की समस्या, प्लाज्मा आवश्यकता, ऑक्सिजन सिलिंडर आवश्यकता व अस्पतालों के ज्यादा बिल की समस्या और कहीं पर फंसे पड़े नागरिकों की मदद की जा रही है। उन्होंने कहा कि घर से न निकल पाने वाले वरिष्ठ नागरिकों को विभिन्न प्रकार की सेवाएं प्रदान करने का प्रयास किया जा रहा है

श्री लटवाल ने कहा कि प्रदेश में भारतीय जनता युवा मोर्चा का कोविड सहायता हेल्पलाइन नंबर में जो भी पीड़ित कॉल करता है उसकी हर संभव मदद की जाती है। उन्होंने कहा कि नागरिक हेल्पलाइन पर आने वाले फोन को संबंधित जिलो में ट्रांसफर कर प्रदेश के कोने-कोने में लोगों को संभव मदद पहुँचाई जा रही है।

श्री लटवाल ने कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा 14 मई से प्रदेश के 252 मंडलो में वेक्सिनेशन कैम्प लगाने का भी कार्य करने जा रहा है। उन्होंने युवा मोर्चा के सभी जिलों के मीडिया प्रभारी और सोसल मीडिया प्रभारियों को कार्य करने के टिप्स दिए।


Share

Leave a Comment

error: Content is protected !!