उत्तराखंड में ज्वाईन कांग्रेस सोशल मीडिया कैम्पेंन

Share

उत्तराखंड में ज्वाईन कांग्रेस सोशल मीडिया कैम्पेंन:उत्तराखंड कांग्रेस सोशल मीडिया राज्य में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्रवान पर उत्तराखण्ड कांग्रेस कमेटी द्वारा उत्तराखंड प्रदेश में 18 फरवरी, 2021 को ज्वाईन कांग्रेस सोशल मीडिया कैम्पेंन का शुभारम्भ करने जा रही है। कार्यक्रम की शुरूआत उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय, राजीव भवन देहरादून में होगी।

उत्तराखंड सोशल मीडिया कांग्रेस का मुख्य मुकाबला सत्ता धारी बीजेपी से होने जा रहा है बीजेपी उत्तराखंड सोशल मीडिया को लेकर अपनी तैयारी कर चुकी है ऐसे में अब कांग्रेस उत्तराखंड में सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए ज्वाईन कांग्रेस सोशल मीडिया कैम्पेंन को शुरू करेगी उत्तराखंड में कांग्रेस सोशल मीडिया के माध्यम से लोगो को अपने साथ जोड़ कर विधानसभा चुनाव 2022 पर भी फोकस करती हुई नज़र आएगी।

प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग की अध्यक्ष श्रीमती शिल्पी अरोड़ा ने जानकारी देते हुए बताया की उत्तराखंड में ज्वाईन कांग्रेस सोशल मीडिया कैम्पेंन को शुरू किया जा रहा है सोशल मीडिया के माध्यम से उत्तराखंड कांग्रेस में लोगो को जोड़े जाने की मुहीम को शुरू किया जा रहा है उत्तराखंड में सोशल मीडिया कांग्रेस की आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में भूमिका सबसे अहम् रहने वाली है कार्यकम को लेकर बुधवार को सोशल मीडिया अध्यक्ष ने पहुंच कर होने वाले कार्यक्रम की तैयारी का जायजा लिया।

प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह प्रदेश प्रभारी देवेन्द्र यादव नेता प्रतिपक्ष डाॅ0 इन्दिरा हृदयेश, एआईसीसी के प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी सरल पटेल, प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग की अध्यक्ष श्रीमती शिल्पी अरोड़ा संयुक्त रूप से संबोधित करेंगे।


Share

Leave a Comment

error: Content is protected !!