दिल्ली में ऑटो गैंग ने लड़की को लूटा

0
103
Share

देहरादून/दिल्ली: दिल्ली यूनिवर्सिटी (डीयू) के एक कॉलेज की छात्रा के साथ आज एनएच-9 पर ऑटो गैंग ने बंधक बनाकर लूटपाट की। उनमे से चार बदमाशों ने छात्रा को बुरी तरह पीटा और छेड़छाड़ भी की यही नहीं बदमाश छात्रा को विजयनगर थाना क्षेत्र में फेंककर वह से रफूचक्कर हो गए। इस वारदात के बाद कई घंटे तक पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही। बाद में विजयनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई।

हुआ ये कि सुबह इंदिरापुरम की एक सोसायटी की निवासी छात्रा डीयू के एक कालेज में बीकॉम प्रथम वर्ष में पढ़ती है। उसके पिता दिल्ली स्थित एक इंश्योरेंस कंपनी में एडवाइजर हैं। पिता के मुताबिक, 12 मार्च को बेटी के कॉलेज में डांस फेस्ट था। इससे वह लेट हो गई। वह रात करीब 10 बजे मेट्रो से नोएडा के इलेक्टॉनिक सिटी स्टेशन पर उतरी और वहां से पैदल एनएच-9 पर पहुंचीं।

वह इंदिरापुरम जाने के लिए एक ऑटो में सवार हुई। उस ऑटो में ड्राइवर के साथ दो युवक पहले से ही सवार थे। छात्रा ने उन युवको को सवारी समझा और ऑटो में बैठ गई। कुछ और आगे जाकर उस ऑटो में दो अन्य युवक भी सवार हो गए। इतने में ही ऑटो चालक ने ऑटो को इंदिरापुरम की बजाय विजयनगर की ओर ले लिया और छात्र से लूटपाट शुरू कर दी।

लूटपाट के दौरान बदमाशों ने छात्र के हाथ-पैर व आंखों में पट्टी बांधकर छात्रा को सीट के पीछे डाल दिया। छात्रा के पास सिर्फ 200 रुपये मिले जिससे बदमाशों ने उसे बुरी तरह पीटा और विश्वकर्मा रोड पर फेंककर भाग गए। सूचना मिलने पर छात्रा के पिता व परिजन स्थान पर पहुंचे।

यह भी कहा जा रहा है कि पुलिस परिजनों को काफी देर तक टरकाती रही और बाद में घटना इंदिरापुरम क्षेत्र की बताकर पल्ला झाड़ती रही। एसएसपी उपेंद्र कुमार अग्रवाल ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और जल्द ही पुलिस बदमाशों तक पहुंच जाएगी।


Share