मनोज तिवारी ट्विटर पर हुए ट्रोल

0
11
Share

मनोज तिवारी ट्विटर पर हुए ट्रोल दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिली हार के बाद आप की सरकार तीसरी बार बन गयी है ऐसे में अब अरविन्द केजरीवाल को लेकर दिल्ली में हर कोई दिल्ली का बेटा करार दे रहा है तो दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ट्विटर पर ट्रोल हो गए है जिसकी वजह वो ट्वीट है जिसमे उनके द्वारा किये गए एग्जिट पोल को गलत करार दिया था लेकिन अब जब चुनाव का परिणाम सामने आ गया है तो भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी को ट्विटर पर ट्रोल किया जा रहा है।

ट्विटर पर मनोज तिवारी के मीम वायरल हो रहे हैं जिनमें उनसे पूछा जा रहा है कि दिल्ली में अब जब भाजपा हार रही है तो अब क्या आप अंडरग्राउंड होंगे। गौरतलब है कि मनोज तिवारी ने मंगलवार सुबह भी मतगणना शुरू होने से पहले भारतीय जनता पार्टी के जीत का दावा किया था। उनका कहना था कि दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।
भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी अपने एक ट्वीट को लेकर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। मनोज तिवारी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आठ फरवरी को हुए मतदान के दिन ट्वीट कह कहा था- ‘सभी एग्जिट पोल फेल होंगे। मेरा यह ट्वीट संभाल कर रखिएगा।’ अब जब दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणाम में आए रुझानों से दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती हुई दिख रही है तो ट्विटर पर लोग मनोज तिवारी को जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उनसे कह रहे हैं कि अब अंडरग्राउंड होने का वक्त आ गया है।

Share