चाचा ने चार साल तक भतीजी से किया दुष्कर्म

नई दिल्ली। 23 साल की भतीजी से मांगलिक दोष दूर करने के नाम पर चार साल तक दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला उजागर हुआ है। पीड़िता की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार किया है, लेकिन 21 वीं सदी में एक युवती कैसे इस तरह के अंधविश्वास का शिकार हो सकती है? ये भी बड़ा सवाल उठ खड़ा हुआ है सामजिक रिश्तो को किनारे रख कर इस तरह के मामले लगातार सामने आते रहते है लेकिन चार साल तक कैसे एक बलिक लड़की अपने ही रिश्ते के चाचा से दुष्कर्म का शिकार बनी रही ये बात किसी भी तरह से आज के युग में युवा वर्ग के लिए काफी सोचनीय जरूर है।

पीड़ित भतीजी का आरोप है कि उसके सगे चाचा ने यह कहकर लगातार चार सालों तक उसके साथ दुष्कर्म किया कि इससे उसका मांगलिक दोष दूर होगा। यह खुलासा खुद पुलिस ने किया है। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की उम्र 23 साल है और वह 19 साल की उम्र से चाचा के हवस का शिकार हो रही थी। इस दौरान जब भी युवती ने चाचा के इस घिनौने कृत्या का विरोध किया तो चाचा ने यह कह कर युवती को चुप करा दिया कि उसके पिता की मृत्यु हो जाएगी।

पुलिस ने एक दिन पहले यानी सोमवार को मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी चाचा ने 23 साल की इस युवती को यह कहकर डराया था कि अगर उसके दोष का निवारण नहीं किया जाता है तो उसके पिता की मृत्यु हो जाएगी। पीड़िता चाचा के इस बहकावे में आ गई और चाचा की यह बात मानने के लिए राजी हो गई। इसके बाद चाचा ने इंसानियत के साथ रिश्ते को भी शर्मसार करते हुए चार साल के दौरान नियमित तौर पर भतीजी के साथ दुष्कर्म किया।

अपनी बेटी की उम्र की भतीजी के साथ इस तरह का काम इतने सालो तक किया जाता रहा उसको लेकर अब दोनों परिवार किस तरह की बातो का सामना करेंगे इसको लेकर भी परिवार काफी तनाव में नज़र आएगा इस तरह के मामलो का समय रहते आज परिवारों में भी सतर्क रहना जरुरी हो गया है आज भी कई ऐसे मामले पुलिस तक पहुंच नहीं पाते लोकलाज के डर से ऐसे मामले कभी कभी बड़ा रूप भी ले लेते है लेकिन इस तरह के मामले ने ये बात तो साबित कर दी है आज भी इस तरह के रिश्तोको कलयुग में अंजाम दिया जा रहा है जो आने वाले समय के लिए काफी सोचनीय विषय है।

Share on Social Media

Leave a Comment