हरीश रावत का पंजाब में पॉवर शो बोले आज कोई ब्रेकिंग नहीं दूँगा

हरीश रावत का पंजाब में पॉवर शो बोले आज कोई ब्रेकिंग नहीं दूँगा Harish Rawat Punjab Congress दिल्ली उत्तराखंड की सियासत में कांग्रेस का विधानसभा चुनाव से पहले नेता प्रतिपक्ष एवं प्रदेश अध्यक्ष को बदले जाने का फैसला पिछले एक महीने से खत्म नहीं हो पाया है दोनों राज्य जिसमे उत्तराखंड पंजाब भी शामिल है हरीश रावत का पंजाब में पॉवर शो खत्म हो चूका है।

अभी उत्तराखंड में इंतज़ार किया जा रहा है दोनों राज्य में प्रदेश अध्यक्ष का फैसला लेने का अधिकार कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गाँधी पर है यही हाल पंजाब राज्य का भी है दोनों ही राज्य में उत्तराखंड कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत कोई भी रास्ता निकाले जाने को अपनी राजनैतिक दूरबीन से नहीं देख रहे है खबर आ रही है पंजाब में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बनाये जाने को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू का नाम फाइनल किया जा चूका है लेकिन आधिकारिक रूप से ऐलान किया जाना शेष है।

पंजाब में कांग्रेस के मुख्यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर से मुलाकात किये जाने के लिए बाद हरीश रावत वापिस दिल्ली पहुंच गए है हरीश रावत पंजाब सरकार के हेलीकॉप्टर से दिल्ली से पंजाब गए थे पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत की सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह से वार्ता के बाद दिल्‍ली लौट गए। जल्द पंजाब कांग्रेस अध्‍यक्ष पद को लेकर घोषणा हो सकती है।

हरीश रावत ने दिल्‍ली में कहा कि कैप्‍टन से बातचीत में कई बातेें निर्मूल साबित हुईं। मुलाकात के बाद रावत ने कहा कि कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने फिर दोहराया कि उनको आलाकमान का हर निर्णय स्वीकार है। इसके साथ ही आज मैं कोई ब्रेकिंग नहीं दूंगा। दूसरी ओर , नवजोत सिंह सिद्धू शनिवार को काफी सक्रिय रहे। जो ये बताते के लिए काफी है पंजाब कांग्रेस के अध्‍यक्ष के नाम का ऐलान‍ होने जा रहा है।

Share on Social Media

Leave a Comment