उत्तराखंड राजनीति गरमायेगा हरदा हमारा आला दोबारा

Bhadas for India is a leading news portal of India with 15 years of media house experience in Dehradun, Uttarakhand.

Share

उत्तराखंड की राजनीति गरमायेगा हरदा हमारा आला दोबारा: हरदा हमारा आला दोबारा कुछ इसी तरह का गाना 2022 विधानसभा चुनाव से पहले उत्तराखंड की सियासत पूर्व सीएम हरीश रावत पर केंद्रित करने के लिए फिल्माया जा चूका है हरदा के समर्थक कुमायूँ के हल्द्वानी में गाने को रिलीज करने की तैयारी में जुटे हुए है लोकगायिका माया उपाध्याय के एक गीत से प्रदेश की राजनीति में उबाल के संकेत देखे जाने को मिल सकते है कांग्रेस में हरदा पर फिल्माए गए गाने को लेकर सियासत का आपसी ग्रह युद्ध सड़को पर पहले ही देखा जा चूका है अब रही सही कसर लोकगायिका माया उपाध्याय के गाने से पूरी होती नज़र आएगी। उत्तराखंड में आगामी 28 जनवरी को उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री पर फिल्माए गए गाने की झलक नज़र आएगी।

उत्तराखंड की राजनीति गरमायेगा हरदा हमारा आला दोबारा

ये खबर भी पढ़े: गणतंत्र दिवस संविधान निर्माण का उत्सव

पूर्व सीएम हरीश रावत आगामी विधानसभा चुनाव 2022 उत्तराखंड में कांग्रेस नेतृत्व को सीएम के घोषित चेहरे को उजागर करते हुए बीजेपी से चुनाव लड़ने की बात कई बार कह चुके है यही नहीं हरीश कैंप लगातार उत्तराखंड की सियासत में हरदा को 2022 में मुख्यमंत्री का दावेदार घोषित करते हुए चुनावी रण में जाने की बात कह चूका है ऐसे में लाजमी है उत्तराखंड कांग्रेस हरदा कैंप से असहज नज़र आई है हलाकि प्रदेश नेतृत्व और प्रभारी देवेंद्र यादव ने स्पष्ट कर दिया कि सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाएगा। लेकिन हरदा कैंप उत्तराखंड की सियासत में 2022 में हरीश रावत को मुख्यमंत्री घोषित करते हुए लगातार पैरवी कर रहा है।

चुनावी साल में लोकगायिका माया के गीत से कांग्रेस के साथ-साथ भाजपा में हलचल तेज होना लाजिमी है। वीडियो गाने में हरीश रावत सरकार में शुरू की गई योजनाओं को फिर से याद दिलाया गया है। 28 जनवरी को पीलीकोठी स्थित एक बैंक्वेट हाल में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल की मौजूदगी में गाने को रिलीज किया जाएगा। कार्यक्रम में पूर्व सीएम हरीश रावत के समर्थक बड़ी संख्या में जुटेंगे। एनएसयूआइ के राष्ट्रीय संयोजक अजय शर्मा ने बताया कि आयोजन की तैयारियां शुरू हो चुकी है। गीत के जरिये हरदा के कार्यकाल की योजनाओं व उपलब्धियों को गिनाया जाएगा। वहीं, पार्टी के ही कुछ लोग कार्यक्रम व गाने को चेहरा घोषित करने की रणनीति का हिस्सा भी मान रहे है।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *