ICMAI CMA Admit Card 2020

Share

ICMAI CMA Admit Card 2020: द इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई) ने सीएमए फाउंडेशन परीक्षा देने वाले स्टूडेंट्स के लिए ये खबर बेहद काम की है ऑनलाइन माध्यम से परीक्षा देने वाले स्टूडेंट्स अब अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते है इसके लिए उनको रजिस्ट्रेशन नंबर से लॉगिन करना होगा ऑनलाइन माध्यम से अपना एडमिट कार्ड साइट से डाउनलोड किया जा सकता है। हर साल इस परीक्षा को देने वाले स्टूडेंट्स की संख्या अधिक रहती है।

ये खबर भी पढ़े: प्रभास का खुखार रूप फिल्म सलार में आएगा नज़र

ICMAI CMA Admit Card 2020 ICMAI CMA Admit Card 2020

आईसीएमएआई द्वारा 5 दिसंबर को आयोजित की जाने वाली होम बेस्ड ऑनलाइन फाउंडेशन परीक्षा के लिए स्टेप-बाई-स्टेप गाईड और आवश्यक निर्देश जारी कर दिये हैं। इन निर्देशों में एग्जाम लॉगिन टाईम, स्टूडेंट्स के डेस्कटॉप/लैपटॉप के कंपैटिबल टेस्ट के टूल, सेफ एसेसमेंट ब्राउजर, लॉगिन विवरण आदि से लेकर परीक्षा के पहले, परीक्षा के दौरान और परीक्षा के बाद जरूरी बातें शामिल हैं।

 द इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई) ने सीएमए फाउंडेशन परीक्षा के लिए एडिमट कार्ड जारी कर दिया है। सीएमए फाउंडेश दिसंबर 2020 के लिए रजिस्ट्रेशन कर चुके उम्मीदवार अपना सीएमए एडमिट कार्ड संस्थान की ऑफिशियल वेबसाइट, icmai.in से डाउनलोड कर सकते हैं। दिसंबर 2020 टर्म की सीएमए फाउंडेशन परीक्षा का आयोजन ऑनलाइन मोड में 5 दिसंबर को किया जाना है। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए स्टूडेंट्स को अपने विवरणों (रजिस्ट्रेशन नंबर, आदि) के माध्यम से लॉगिन करना होगा।


Share

Leave a Comment

error: Content is protected !!