IPL 2020 Predection KKR VS KXIP

Share

IPL 2020 Predection KKR VS KXIP: आईपीएल सीजन का शनिवार को 24 मैच पहली पारी में शाम को तीन बजे से खेला जायेगा किंग इलेवन पंजाब बनाम कलकत्ता के बीच होनेवाले मैच को लेकर दोनों टीम उत्साह के साथ मैच आईपीएल सीजन का खेलेगी दोनों टीम की अगर बात करे तो आईपीएल सीजन में अभी तक KKR की टीम ने अपने पांच मैच खेले है जिसमे से वो टीम मैच जीत कर आईपीएल की अंक तालिका में 6 नंबर लेकर चौथे जगह पर बनी हुई है ऐसे में टीम का शनिवार को मैच उत्साह से भरा रहेगा।

IPL 2020 Predection KKR VS KXIP

IPL 2020 Predection KKR VS KXIP

ये खबर भी पढ़े :आईपीएल भविष्यवाणी दिल्ली कैपिटल्स बनाम राजिस्थान

इंडियन प्रीमयर लीग के आईपीएल सीजन मैच को लेकर पंजाब टीम की बात करे तो टीम ने अभी तक 6 मैच खेले है जिसमे से टीम अपना सिर्फ एक मैच जीत कर आईपीएल की अंक तालिका में सबसे नीचे आठवे नंबर पर दो अंक लेकर मौजूद है। आईपीएल सीजन का अपना छठा मैच टीम SRH के साथ बुरी तरफ हार गयी थी उसके खिलाडी आल आउट होकर भी टीम को संतोष जनक रन नहीं बना सके थे जिसके कारण टीम का ख़राब खेला जाना मैच में सामने आया था।

शनिवार को खेले जाने वाले मैच में टीम अपनी हार का बदला क्या जीत में टीम को पंहुचा कर लेगी इसको लेकर सबकी नज़रें शनिवार को होने वाले आईपीएल सीजन के 24 मैच पर लगी हुई है टीम अगर अपना मैच जीत जाती है तो उसको आईपीएल सीजन में लगातार अपनी पांचवी हार का मुँह नहीं देखना पड़ेगा अगर टीम मैच में हारी तो ये उसकी लगातार पांचवी हार होगी।

शनिवार के मैच में KKR मजबूत टीम के साथ उभर कर खड़ी है उसका मुकाबला आईपीएल सीजन की उस टीम से होना है जो अंक तालिका में सबसे नीचे आठवे नंबर पर मौजूद है पंजाब की टीम लगातार अपने मैच हार कर आईपीएल सीजन में सबसे कमजोर टीम के रूप में सामने बनी हुई है टीम को शनिवार के मैच में जीत दर्ज़ करने के लिए काफी मेहनत की जरुरत है टीम अगर अच्छा स्कोर बना पाती है तभी मैच में जीत मिल सकती है KKR ने अपनी आईपीएल सीजन के 21 मैच में धोनी की टीम को दस रन से हराया था।


Share

Leave a Comment

error: Content is protected !!