IPL 2020 दिल्ली कैपिटल्स ने जीत कर चेन्नई सुपर किंग्स को चटाई धूल

0
3
Share

IPL 2020 दिल्ली कैपिटल्स ने जीत कर चेन्नई सुपर किंग्स को चटाई धूल : दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल सीजन का अपना दूसरा मैच जीता है आज के मैच में टीम ने एक बड़ी जीत का परचम लहरा कर धोनी की टीम को पानी पीला दिया छोटा स्कोर होने के बाद भी धोनी की टीम ये मैच नहीं जीत सकी चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी मैच में ना तो रन बना सके ना ही विकेट ले सके।

टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल मैच में आज जीत की उम्मीद लेकर ग्राउंड पर 16 ओवर में खेल के लिए पहुंचे थे टीम को उनसे काफी उम्मीद थी लेकिन वो मैच में आज कोई बल्ले से रन का चमत्कार नहीं कर सके जिसके कारण टीम को दूसरी बड़ी कार मिली है।

IPL 2020 दिल्ली कैपिटल्स ने जीत कर चेन्नई सुपर किंग्स को चटाई धूल

ये खबर भी पढ़े : दिल्ली कैपिटल्स जीती

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी 20 ओवर में महज 131 रन 7 विकेट खो कर बना सके चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाडी अंतिम ओवर तक बैटिंग करते रहे लेकिन दिल्ली की टीम से मैच नहीं जीत सके मैच में जाधव के आउट होने के बाद टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बैटिंग करने पहुंचे है।

लेकिन वो भी मैच में कोई कमाल नहीं कर सके महज 12 रन बनाकर वो भी आउट हो गए उनके आउट होते ही टीम की जीत वाली उम्मीद खत्म हो गई अंतिम ओवर में टीम को जीत के लिए 47 रन चाइये थे लेकिन टीम ने 44 रन से मैच हारा इस जीत के बाद दिल्ली टीम का हौसला बुलंद हुआ है।

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम रन बनाये जाने के लिए अंतिम समय तक मैच में रही लेकिन मैच को नहीं जीत सकी आज आईपीएल सीजन में बड़ी हार धोनी की टीम को मिली है अंतिम ओवर में टीम जीत के लिए रन बनाये जाने के स्कोर को पूरा नहीं कर सकी आईपीएल मैच में धोनी की टीम को दिल्ली से मिली 44 रन वाली बड़ी हार का स्वाद मिला है अब तक खेले गए मैच में धोनी की टीम सिर्फ एक मैच जीत सकी है जबकि दो मैच टीम हार चुकी है ऐसे में टीम का मनोबल आज की हार से टूट गया होगा।


Share