IPL स्क्रीन पर ग्लैमर का तड़का

0
12
Share

IPL स्क्रीन पर ग्लैमर का तड़का : IPL आईपीएल क्रिकेट मैच में एंकर के रूप में उत्तराखंड के श्रीनगर की तान्या पुरोहित एंकरिंग करेगी आईपीएल का क्रिकेट मैच शनिवार शाम सात बजे से शुरू हो रहा है मैच को लेकर इस बार कोरोना काल को देखते हुए ऑनलाइन दर्शक इसको देखे जाने के लिए बेक़रार नज़र आ रहे है। IPL आईपीएल स्क्रीन पर ग्लैमर का तड़का नज़र आएगा इसमें कई एक्टर को जगह मिली है नशप्रीत कोर.किरा के आलावा बहुत सी एंकर आईपीएल क्रिकेट मैच नज़र आएगी।

ये खबर भी पढ़े : मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स कौन जीतेगा टॉस

उत्तराखंड के श्रीनगर की रहने वाली तान्या पुरोहित इससे पहले भी एंकरिंग कर चुकी है वो एक एक्टर के रूप में भी किसी पहचान की मोहताज नहीं है उनके चयन के बाद माना जा रहा है वो आईपीएल के क्रिकेट मैच में एकरिंग करेगी उनको आईपीएल मैच के लिए टॉप 20 में सबसे ऊपर रखा गया है अभिनेत्री तान्या पुरोहित को स्टार स्पोर्ट्स ने आईपीएल 2020 की एंकर सूची में टॉप पर रखा है।

IPL स्क्रीन पर ग्लैमर का तड़का

तान्यां मूल रूप से रुद्रप्रयाग जिले के अगस्तमुनि ब्लॉक के क्वीली गांव की हैं। तान्या पुरोहित लम्बे समय से एक्टर के रूप में अपनी पहचान कायम कर चुकी है ऐसे अब उनका आईपीएल में चयन होने से उत्तराखंड के साथ साथ उनके परिवार के लिए ये अच्छी बात है तान्या पुरोहित आईपीएल मैच में एंकर के रूप में चयन होने से काफी खुश है।

दीपक डोभाल उनके पति है जो लगातार राज्य सभा टीवी पर एंकर के रूप में बराबर नज़र आते रहते है । तान्या के पिता डॉ. D.r. Purohit गढ़वाल विश्वविद्यालय में अंग्रेजी के प्रोफेसर थे। और उत्तराखंड की सांस्कृतिक विरासत के प्रतिनिधि हैं। तान्या ने गढ़वाल विवि से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की थी। IPL आईपीएल क्रिकेट मैच के साथ साथ आईपीएल में तान्या पुरोहित की एंकरिंग को देखें जाने के लिए उनके फैन्स इंतज़ार कर रहे ।


Share