IPS को रास नही आया सरकार का फैसला पहुँचे कोर्ट

0
666
Share

IPS को रास नही आया सरकार का फैसला पहुँचे कोर्ट: नैनीताल ऊधमसिंहनगर जिले के कप्तान पद से हटाए गए आईपीएस अफसर बरिंद्रजीत हाईकोर्ट पहुँचे है। हाईकोर्ट ने इस मामले में सरकार से तीन सप्ताह में जवाब मांगा है।

आईपीएस अफसर का यह मामला कोर्ट में पहुंचा है जिसमें पद से हटाए जाने को लेकर आधार बनाया गया है आपको बता दें जनपद उधम सिंह नगर के आईपीएस पुलिस कप्तान को कुछ दिनों पूर्व भाजपा ज़िलाअध्यक्ष शिव अरोरा से विवाद के बाद पद से हटा दिया गया था.

आईपीएस अफसर का यह उत्तराखंड में पहला मामला है जब कोर्ट की चौखट पर सरकार के फैसले के खिलाफ कोई आईपीएस अफसर पहुंचा है जनपद उधम सिंह नगर इन दिनों भाजपा नेताओं के कारण सुर्खियों में बना हुआ है.

1 दिन पूर्व ही जनपद के जिलाधिकारी आईएएस अफसर डॉ नीरज खेतवाल को भी पद से हटा दिया गया था उनका एक सरकारी बैठक में बीजेपी विधायक के साथ विवाद सामने आया था जिसके खिलाफ किच्छा विधायक राजेश शुक्ला ने विशेषाधिकार हनन का एक पत्र भी विधानसभा अध्यक्ष को सौंपा हुआ है.

बरहाल जनपद उधम सिंह नगर से हटाए गए आईपीएस अफसर का सरकार के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंच जाने का मामला सुर्खियों में बन गया है इस खबर को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल किया जा रहा है अब देखना होगा राज्य सरकार इस मामले पर आखिर क्या फैसला लेती है.

आपको बता दे राज्य के मुख्यमंत्री अफसरों को लेकर हमेशा सॉफ्ट कॉर्नर में रहते है लेकिन अब सरकार के फैसले के खिलाफ मामले को तूल देने का काम भी तेजी से शुरू हो गया है.


Share