बाबा केदारनाथ बद्रीनाथ धाम का आर्शीवाद लेंगे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

बाबा केदारनाथ बद्रीनाथ धाम का आर्शीवाद लेंगे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी Kedarnath Badrinath Visit Program Cm Pushkar Singh Dhami देहरादून मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी 22 जुलाई से कुमाऊं के तीन दिवसीय दौरे पर रहेंगे। मुख्यमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार वह 22 से 24 जुलाई तक कुमाऊं में अपने विधानसभा क्षेत्र खटीमा समेत अन्य स्थानों का भ्रमण करेंगे। मुख्यमंत्री बनने के बाद पुष्कर सिंह धामी का यह पहला कुमाऊं दौरा है। खटीमा जाने से पहले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बाबा केदारनाथ धाम एवं बद्रीनाथ धाम के दर्शन कर सकते है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी 20 जुलाई को केदारनाथ और 21 जुलाई को बदरीनाथ धाम का दौरा कर सकते हैं। मुख्यमंत्री दोनों धामों में अधिकारियों के साथ पुनर्निर्माण कार्यों के संबंध में विमर्श भी करेंगे। हालांकि, उनका यह दौरा मौसम के रुख पर निर्भर रहेगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बीजेपी के खटीमा विधानसभा से विधायक है अपने गृह जनपद में मुख्यमंत्री बन जाने के बाद ये उनका पहला दौरा है युवा जोश से लबरेज उत्तराखंड के युवाओं में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को लेकर उत्साह नज़र आ रहा है जनपद उधम सिंह नगर में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के पहले दौरे को लेकर तैयारी चल रही है खटीमा विधानसभा की जनता अपने विधायक से लेकर मुख्यमंत्री बने पुष्कर सिंह धामी का इंतज़ार कर रही है।

Share on Social Media

Leave a Comment