कुम्भ स्नान घाटों की क्षमता फिजिकल डिस्टेंस जरुरी

Share

कुम्भ स्नान घाटों की क्षमता फिजिकल डिस्टेंस जरुरी: मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास में कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक तथा मुख्य सचिव ओम प्रकाश, पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार के साथ शासन के उच्चाधिकारियों के साथ कुम्भ मेले की व्यवस्थाओं के सम्बन्ध में विचार-विमर्श किया। मेलाधिकारी एवं जिलाधिकारी हरिद्वार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से इसमें शामिल हुए।

कुम्भ स्नान घाटों की क्षमता फिजिकल डिस्टेंस जरुरी

ये खबर भी पढ़े : निशुल्क जांच का उठाये लाभ

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने आगामी कुम्भ मेले के आयेजन के सम्बन्ध में भारत सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के क्रम में आवश्यक व्यवस्थायें सुनिश्चित करने के निर्देश अधिकारियों को दिये। मुख्यमंत्री ने प्राप्त दिशा-निर्देशों के क्रम में स्नान घाटों की क्षमता फिजिकल डिस्टेंस, पंजीकरण, प्रवेश द्वारों पर टेस्ट आदि की व्यवस्था से सम्बन्धित कार्य योजना तैयार करने के निर्देश अधिकारियों को दिये हैं।

मुख्यमंत्री ने निर्देश दिये कि इस सम्बन्ध में सभी पहलुओं का अध्ययन कर विस्तृत कार्य योजना पर ध्यान दिया जाय ताकि इस सम्बन्ध में केन्द्र सरकार को भी स्थिति से अवगत कराया जा सके। बैठक में सचिव अमित नेगी, शैलेश बगोली, एस.ए. मुरूगेशन, डॉ. पंकज कुमार पाण्डेय, विनोद कुमार सुमन, आई.जी मेला संजय गुंज्याल आदि उपस्थित थे।


Share

Leave a Comment

error: Content is protected !!