मुख्यमंत्री कार्यालय के चौथे माले पर लगी आग

Share

देहरादून: सचिवालय उत्तराखंड में अचानक लगी आग से हड़कंप मच गया. हादसा उस समय हुआ जब दोपहर करीब 12:00 बजे के बाद अचानक सचिवालय स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय के चौथे तल पर धुआ उठता हुआ नजर आया. अफरा तफरी के माहौल में तुरंत आग की सूचना फायर ब्रिगेड और आला अफसरों को दी गई.

सचिवालय स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय की चौथी मंजिल पर लिफ्ट के पास धुआ निकलता हुआ नजर आ रहा था जिसके बाद धीरे-धीरे धुए ने अपनी गति तेज कर दी. इसकी सूचना जैसे ही मुख्यमंत्री कार्यालय और दूसरे आला अफसरों को दी और तब तक मौके पर पहुंचे कर्मचारियों में पानी डालकर किसी तरह आग पर काबू पाने की कोशिश की. शॉर्ट सर्किट के कारण इस घटनाक्रम का होना बताया जा रहा है. हालांकि मामले की जांच भी की जा रही है कि आग लगने की वजह क्या रही. सचिवालय में मुख्यमंत्री कार्यालय की चौथी मंजिल पर आग की सूचना से पूरे सचिवालय में हड़कंप मचा रहा हालांकि अभी तक किसी प्रकार की जनहानि व् अन्य किसी भी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ है.

उत्तराखंड सचिवालय में अचानक लगी आग से अफरा तफरी का माहोल कायम हो गया है हादसा उस समय हुआ जब दोपहर का समय था मुख्यमंत्री कार्यालय में लगी लिफ्ट के पास आग लगने के कारन काफी देर तक लोग इधर से उधर भागते हुए नज़र आये हलाकि थोड़ी देर में लगी हुई आग पर काबू पा लिया गया लेकिन हादसे का कारण क्या रहा इसको लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है
मुख्यमंत्री कार्यालय के लिए जाने वाली लिफ्ट में लगी आग के कारण काफी देर तक अफरा तफरी का माहोल बना रहा


Share

Leave a Comment

error: Content is protected !!