Mauni Roy & Ada Khaan left the NAGIN 3: मौनी रॉय के बाद अब अदा खान भी ‘नागिन’ से हुई बाहर

Share

Mauni Roy & Ada Khan left NAGIN 3: मौनी रॉय के बाद अब अदा खान भी ‘नागिन’ से हुई बाहर

nagin1

मुंबई। सीरियल नागिन और नागिन पार्ट 2 में मौनी रॉय ने खूब प्रसिद्धि बटोरी उनकी यह प्रसिद्धि इत्तनी फेमस हुई की उन्होंने टीवी में जिसके साथ भी काम किया वही उन्हें नागिन के नाम से पुकारा जाने लगा. नागिन सीरियल में काम करके बड़ो से लेकर बच्चो तक में वे काफी फेमस हो गयी हैं. उनकी खूबसूरती और उस खूबसूरती में चार चाँद लगता उनका डांस भी किसी से छुपा नहीं है, वे अच्छी अदाकारा के साथ एक बेहद खूबसूरत डांसर भी हैं. लेकिन नागिन सीरियल से फेमस हुई मौनी रॉय के फैंस के लिए ये बुरी खबर भी है और अच्छी खबर भी है की मौनी रॉय अब नागिन पार्ट 3 में तो नजर नहीं आएंगी लेकिन वे जल्द ही फिल्मो में दिखेंगी, शायद यही वजह है कि अब वो नागिन सीजन 3 में नजर नई आने वाली हैं. खबरों की माने तो अब शेषा और रुचिका का रोल निभाने वाली अदा खान भी अब नागिन पार्ट 3 में नहीं होंगी, जी हां वे भी अब नागिन पार्ट 3 से बहार हो गई हैं.

ड्रामा क्वीन एकता कपूर का फिक्शनल ड्रामा ‘नागिन 3’ अभी शुरू भी नहीं हुआ, लेकिन इससे पहले ही सुर्खियों में है. हाल ही में खबरें आई थीं कि ‘नागिन’ के फर्स्ट और सेकंड पार्ट का हिस्सा रहीं मौनी रॉय इस शो से बाहर हो गई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब उनके बाद शो में शेशा और रुचिका का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस अदा खान भी इसके तीसरे पार्ट से बाहर हो गई हैं. इतना ही नहीं मेकर्स ने अदा के रोल के लिए नई एक्ट्रेस के ऑडिशन भी शुरू कर दिए हैं.

– रिपोर्ट्स के मुताबिक, अदा खान स्ट्रॉन्ग और पॉजिटिव रोल के साथ ही कुछ अलग करना चाहती हैं. यही वजह है कि उन्होंने नेगेटिव रोल वाले सीरियल करने से इनकार कर दिया.
– वहीं, मौनी रॉय के पास कुछ फिल्मों के ऑफर है, जिसकी वजह से वे ‘नागिन-3’ का हिस्सा नहीं बन पाएंगी. वे अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में कदम रख रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है.
– खबरों की मानें तो अपकमिंग टीवी शो ‘नागिन-3’ जनवरी में ऑनएयर होगा, जो टीवी सीरियल ‘चंद्रकांता’ को रिप्लेस करेगा.


Share

Leave a Comment

error: Content is protected !!