मुख्यमंत्री हरीश रावत से मिले कई समुदाय के लोग सोपे माग पत्र

Share

देहरादून मुख्यमंत्री हरीश रावत से बीजापुर अतिथि गृह में उत्तराखण्ड अल्पसंख्यक कल्याण तथा वक्फ विकास निगम के उपाध्यक्ष मोहम्मद इकबाल भारती के नेतृत्व में आये शिष्टमण्डल ने भेंट कर अल्पसंख्यक कल्याण से सम्बंधित विभिन्न विषयों एवं मदरसा बोर्ड के लम्बित प्रकरणों पर चर्चा की।

मुख्यमंत्री श्री रावत ने कहा कि अल्पसंख्यकों के कल्याण के लिये राज्य सरकार द्वारा विभिन्न योजनायें संचालित की गई है। उन्होने उपाध्यक्ष द्वारा इंगित की गई समस्याओं के शीघ्र समाधान का आश्वासन दिया। इस अवसर पर सिब्ते नबी, मुनब्बर अली, निजाम अख्तर, उस्मान अल्वी, हसनैन नबी, शाहिद रजा आदि उपस्थित थे।
इसके साथ ही मुख्यमंत्री श्री रावत से महामण्डलेश्वर स्वामी ईश्वर दास द्वारा भी अन्य सन्त गणों के साथ भेंट की गई। उन्होने हरिद्वार में सम्पादित किये जा रहे है अर्द्धकुम्भ की व्यवस्थाओं से सम्बंधित कार्यो के प्रति सन्तोष व्यक्त करते हुए इसके लिये मुख्यमंत्री का आभार जताया, इस अवसर पर सतपाल ब्रहमचार्य भी उपस्थित रहे।
इसके पश्चात् मुख्यमंत्री श्री रावत से संत शिरोमणि गुरू रविदास मन्दिर हरकी पैडी हरिद्वार के सौन्द्रयीकरण आदि के सम्बंध में सुबोध राकेश के नेतृत्व में भी एक प्रतिनिधि मण्डल ने भेंट की। मुख्यमंत्री ने इस सम्बंध में स्थिति की पूरी जानकारी उपलब्ध कराने के लिये गढ़वाल आयुक्त को निर्देश दिये इस अवसर पर राहुल भारती, महात्मा ब्रिजेश दास आदि उपस्थित थे।


Share

Leave a Comment

error: Content is protected !!