प्रधानमंत्री ने सभी के लिए बेहद ख़ास बनाया ये दिन

आज का दिन भारत ही नहीं समस्त विश्व के लिए बेहद खास है. जी हां आज भारत के प्रधानमंत्री का 69 वां जन्मदिन पूरा विश्व मना रहा है. कर्मठ, निष्ठावान होने के साथ ही भारत के प्रधानमंत्री उन तमाम बातो का भी ख्याल रखते है जो उन्हें सबसे अलग और बेहतरीन व्यक्तित्व वाला बनाता है. इसी क्रम में आज उन्होंने अपने दिन की शुरआत भी कुछ इसी तरह से करी बिना किसी सभा और सम्मलेन के. उन्होंने अपने जन्मदिवस को ख़ास बनाया नर्मदा नदी की पूजा अर्चना से, इससे पहले वे गुजरात में बटरफ्लाई पार्क में भी गए. जनता को सम्बोधित करते हुए समस्त देश से जन्मदिन पर मिली शुभकामनाओ का धन्यवाद दिया और ऐसे ही हमेशा देश सेवा में कार्यरत रहने का आश्वासन भी दिया.
मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उनके जन्मदिन की हार्दिक बधाई दी है। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी दृढ़ इच्छाशक्ति एवं विशाल व्यक्तित्व के धनी हैं। अपनी विशिष्ट कार्यशैली की वजह से प्रधानमंत्री ने राष्ट्रीय व अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर विशेष ख्याति प्राप्त की है। उन्होंने कहा कि मोदी जी हमारी प्रेरणा एवं ऊर्जा के श्रोत हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि नये भारत के निर्माण के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के प्रयास निश्चित रूप से सफल होंगे। दुनिया में आज भारत को जो पहचान मिली है, भारत की जो छवि बनी है, उसका पूरा श्रेय मोदी जी के व्यक्तित्व को ही जाता है। उनके नेतृत्व में भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का सपना भी साकार हो रहा है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी जी शतायु हों, यह हम सब देशवासियों की कामना है। प्रधानमंत्री जी की भगवान केदारनाथ के प्रति गहरी श्रद्धा एवं आस्था है। आज प्रदेश में चार धाम यात्रा नये आयाम प्राप्त कर रही है तथा उत्तराखण्ड विकास की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहा है। मुख्यमंत्री ने भगवान बद्री विशाल तथा केदारनाथ जी से मोदी जी के दीर्घ जीवन की कामना की है।
Share on Social Media

Leave a Comment