राजू बॉक्सर प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड का खुलासा

Share

राजू बॉक्सर प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड का खुलासा:  राजू बॉक्सर उर्फ़ राजेन्द्र पुंडीर की गोली मारकर हत्या करने के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए मामले का खुलासा किया है देहरादून एसएसपी ऑफिस में मामले का खुलासा करते हुए ज़िले के पुलिस कप्तान डॉ. योगेंद्र रावत ने मीडिया से बात करते हुए कहा की देहरादून पुलिस ने अच्छा काम करते हुए हत्याकांड के आरोपियों को पकड़ा है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हत्याकांड को अंजाम देने वाले दो आरोपियों की पहचान अनिकेत और विनय नाम से हुई है, जोकि सहारनपुर, बिहारीगढ़ इलाके के रहने वाले बताए जा रहे हैं पुलिस को इनके अपराधिक इतिहास की जानकारी भी मिली है।

राजू बॉक्सर प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड का खुलासा

ये खबर भी पढ़े : प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड

नेहरू कालोनी थाना क्षेत्र में प्रॉपर्टी डीलर राजू बॉक्सर उर्फ राजेन्द्र पुंडीर की दो बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बॉक्सर को दो गोली लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू करते हुए कड़ियों को जोड़ा तो पता चला हत्याकांड को अंजाम देने का विषय प्रापर्टी विवाद है। देहरादून पुलिस की टीमों ने मामले को खोले जाने के लिए सी सी टी वी का सहारा भी लिया जिसके बाद मुखबिर तंत्र को सक्रिय करते हुए मामले का खुलासा करने में कामयाबी मिली है।

बॉक्सर पर 11 से ज्यादा मुकदमे दर्ज थे। इनमें हत्या और डकैती जैसे जघन्य अपराध भी शामिल हैं। उस पर आरोप था कि उसने वर्ष 2014 में नैशविला रोड पर दो पुलिसकर्मियों को चाकू मारकर घायल कर दिया था। इसके बाद राजू बॉक्सर पर पांच हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। हालांकि बाद में वह गिरफ्तार भी हुआ था और उसे जमानत मिल गई थी। राजू बॉक्सर सेना में खेल कोटे में भर्ती हुआ था। नेपाल निवासी उसका एक दोस्त भी सेना में बॉक्सर था। एक बार बॉक्सिंग मैच के दौरान उसका हाथ टूट गया था। इसके बाद वह सेना से भाग आया था। 2008 में सेना से आने के बाद वह प्रापर्टी डीलिंग के कारोबार में आ गया था।


Share

Leave a Comment

error: Content is protected !!