RURKI COURT ON THE SPOT FIRING: रुड़की कोर्ट परिसर में सुनील राठी गैंग के गुर्गे पर ताबड़तोड़ फायरिंग से सनसनी

Share

RURKI COURT ON THE SPOT FIRING: रुड़की कोर्ट परिसर में सुनील राठी गैंग के गुर्गे पर ताबड़तोड़ फायरिंग से सनसनी

firing

रूड़की कोर्ट में पेशी पर आए एक अभियुक्त को बदमाशों ने कोर्ट परिसर में ही गोली मार दी। गोली लगने से अभियुक्त बुरी तरह से जख्मी हो गया। गोलीबारी के कारण क्षेत्र में हडकंप मच गया. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी फरार है. घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी कृष्ण कुमार वीके व भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा. पुलिस ने घायल अभियुक्त को उपचार के लिए भर्ती करवाया है.

सोमवार की सुबह अभियुक्त वेदपाल राणा को पेशी के लिए रूड़की कोर्ट लाया गया था. वेदपाल सुनील राठी गिरोह का गुर्गा बताया जा रहा है. जैसे ही पुलिस वेदपाल को कोर्ट में पेश करने के लिए ले जा रही थी तभी तीन बदमाशों ने उस पर गोली चला दी। जिस कारण वेदपाल घायल हो गया। गंगनहर कोतवाली प्रभारी कमल लूंठी ने तत्परता दिखाते हुए गोली चलाने वाले दो आरोपियों को दबोच लिया। जबकि एक आरोपी भागने में कामयाब हो गया। गोली चलाने वाले चीनूं पंडित गिरोह के सदस्य बताए जा रहे हैं। गोली बारी की सूचना मिलते ही क्षेत्र में हडकंप मच गया। अफरा-तफरी में कोर्ट परिसर में मौजूद लोग इधर-उधर भागने लगे। इसी बीच गंगा नहर कोतवाली प्रभारी कमल लूंठी ने पुलिस कर्मियों की मदद से दो आरोपियों को दबोच लिया, जबकि एक फरार होने में कामयाब हो गया। घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कृष्ण कुमार वीके घटना स्थल के लिए रवाना हुए, साथ ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने घायल अभियुक्त को उपचार के लिए भर्ती कराया। पुलिस पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ कर रही है। वहीं पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर ली है तथा फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। उत्तराखंड में इस तरह की घटना पहली बार घटित हुई है. लगातार बदमाशों की शरणस्थली बनता जा रहा देवभूमि अब सुरक्षित नहीं रह गया. बताया जा रहा है कि गोलीबारी की घटना के बाद दो बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया है जो चीनू पंडित गिरोह का बताया जा रहा है. इसके अलावा पुलिस मामले की पूछताछ कर दूसरी जानकारी भी हासिल कर रही है. बारहाल समाचार लिखे जाने तक घटना में सनसनी जरुर फैल गई थी.

समाचार लिखे जाने तक प्राप्त सूचना के अनुसार वेदपाल राणा को अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि एक मौके से फरार बताया जा रहा है.


Share

Leave a Comment

error: Content is protected !!