मोदी सरकार ने 6 महीने में 66 बार तेल के दाम बढ़ाए सचिन पायलट

Share

मोदी सरकार ने 6 महीने में 66 बार तेल के दाम बढ़ाए सचिन पायलट Sachin Pilot Dehradun Visit देहरादून कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राजस्थान सरकार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट उत्तराखंड कांग्रेस में जोश भरने के लिए शुक्रवार को देहरादून पहुंचे हैं। जोलीग्रांट एयरपोर्ट पर उनका कांग्रेस जनो ने स्वागत भी किया

देहरादून में आयोजित प्रेस वार्ता में सचिन पायलट ने उत्तराखंड सरकार को महंगाई के मुद्दे पर घेरा। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता बढ़ती महंगाई से परेशान है। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह भी उपस्थित रहे।

राजस्थान सरकार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने देहरादून कांग्रेस भवन में बोलते हुए कहा देश में पिछले 6 महीने में 66 बार तेल के दाम बढ़ाये गए है ये जनता के साथ बहुत बड़ा मजाक है मॅहगाई काम करने में बीजेपी पूरी तरह फैल हो चुकी है

वहीं गुरुवार को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि कांग्रेस में नेता प्रतिपक्ष को लेकर फैसला जल्द हो जाएगा। इसे लेकर कहीं भी कोई अड़चन नहीं है। इस पर राष्ट्रीय नेतृत्व को निर्णय लेना है।

उन्होंने कहा कि जो राजनीतिक दल इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस पर सवाल खड़े कर रहे हैं, वह पहले अपने दल को देखें। जिनके घर शीशे के होते हैं, वह दूसरों पर पत्थर नहीं फेंका करते। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार द्वारा अपने प्रदेश कार्यालय को बनाने के लिए भू उपयोग बदलने में छूट की व्यवस्था की गई है, जो सही नहीं है।

 


Share

Leave a Comment

error: Content is protected !!