सलमान खान के घर बजेगी शहनाई, ये लड़की बनेगी दुल्हन

Share

सलमान खान के घर बजेगी शहनाई, ये लड़की बनेगी दुल्हन :SALMAN KHAN HOUSE NEW DULHAN COMING
मुम्बई। सलमान खान के घर में शहनाई बजने वाली है। घर में शादी को लेकर फ़िल्मी जगत में भी काफी हलचल देखी जा रही है।हलाकि अभी शादी को लेकर कोई भी डेट फाइनल नहीं की गयी है लेकिन इतना तय है सलमान खान के घर नयी दुल्हन आने वाली है।

लम्बे समय बाद फ़िल्मी स्टार प्रिंयका चोपड़ा की शादी को लेकर सस्पेंस खत्म हुआ है लेकिन इसी बीच बॉलीवुड सूत्रों से मिली खबर के अनुसार एक्टर सलमान खान के घर दुल्हन आने वाली है इस खबर के बाद उनके लाखो फैन्स ये बात पता किये जाने को लेकर बेताब नज़र आ रहे है आखिर कौन सलमान खान के घर आने वाली दुल्हन होगी।

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस और दीपिका-रणवीर की शादी की खबरों के बीच अब एक और सेलेब्रिटी के शादी के बंधन में बंधने की खबर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब सलमान खान के घर से के घर में शहनाई बजने वाली है। घर में शादी को लेकर फ़िल्मी जगत में भी काफी हलचल देखी जा रही है।
अगर आप सलमान के दूल्हा बनने के बारे में सोच रह हैं तो गलत हैं । दरअसल, सलमान के भाई अरबाज खान के अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने की खबर है । अरबाज पिछले कुछ महीनों से मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं।
दोनों को अस्कर पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किया जाता है । अरबाज ने 2 साल पहले ही मलाइका अरोड़ा से तलाक लेकर अपना 18 साल पुराना रिश्ता तोड़ लिया था। शादी की खबरों पर फिलहाल अरबाज या उनके परिवार की तरफ से कोई बयान नहीं आया है ।

पिछले दिनों अरबाज ने अपना 51वां बर्थडे भी जॉर्जिया के साथ सेलीब्रेट किया था । जॉर्जिया ने अरबाज के साथ सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं । बता दें कि मलाइका से तलाक की वजह अरबाज की नाकामयाबी को माना जा रहा था लेकिन अब सलमान खान के घर में नयी दुल्हन को लेकर बातें जगजाहिर हो चुकी है जल्द घर में नयी दुल्हन को लेकर इसकी तारीख का पता चल जायेगा


Share

Leave a Comment

error: Content is protected !!