सल्ट उपचुनाव सिम्पेथी कार्ड का मूड बदलाव की संभावना

Share

सल्ट उपचुनाव सिम्पेथी कार्ड का मूड बदलाव की संभावना( SALT UPCHUNAV  SEMPATHI AIR ) सल्ट उपचुनाव में सिम्पेथी कार्ड के सहारे बीजेपी चुनाव में जुटी हुई है सल्ट उपचुनाव में बीजेपी ने हर बूथ पर चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए जोर लगाया हुआ है बीजेपी के कई नेता चुनाव में जीत के लिए डेरा डाले हुए है प्रभारी मंत्री यशपाल आर्य,महामंत्री सुरेश भट्ट चुनावी कसरत में लगे हुए है। बीजेपी सल्ट उपचुनाव में अब प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक पार्टी का झंडा फहराएंगे। सल्ट चुनाव में 17 अप्रैल को मतदान होना है।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने उक्त जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष कौशिक छह अप्रैल को उत्तरकाशी में युवा मोर्चा व महिला मोर्चा की ओर से आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे। बडकोट में रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन सात अप्रैल को वह ब्रह्मखाल मंडल के ग्योला बूथ पर बूथ इकाई अध्यक्ष के घर पर जलपान करने के साथ ही पार्टी का झंडा फहराएंगे।

सल्ट उपचुनाव में बीजेपी सिम्पेथी कार्ड से जीत का आधार बनाकर चल रही थी लेकिन अब यहाँ पर मतदान का समय जैसे जैसे नजदीक आता जा रहा है वोटरों का सिम्पैथी कार्ड चल जाने पर संशय की संभावना नज़र आने लगी है ऐसे में अब बीजेपी के अध्यक्ष भी सल्ट चुनाव में अपना कार्यक्रम तैयार हुआ है अगले कुछ दिनों तक वो सल्ट चुनाव की समीक्षा करेंगे।


Share

Leave a Comment

error: Content is protected !!