सनी लियोनी का भोजपुरी गाना

Share

सनी लियोनी का भोजपुरी गाना :SUNNY LEONE BHOJPURI SONG

सनी लियोनी अब आपको भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए नज़र आएगी लेकिन इस गाने को बिहार के बाद दूसरी जगह भी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है इसके आलावा सोशल मीडिया पर सनी लियोनी का ये गाना काफी धूम मचा रहा है अभी तक इस गाने पर दो लाख से अधिक लोगो ने इसको देख लिया है आपको भी इस गाने के बोल देख कर यकीं नहीं होगा इस गाने में सनी लियोनी कहे जाने वाली बोल्ड अदाकारा पल्ल्वी सिंह है जो टू कॉपी सनी लियोनी के नाम से इस समय भोजपुरी में अपनी खास पकड़ बना चुकी है

 

भोजपुरी फिल्मों की सनी लियोनी कहे जाने वाली बोल्ड अदाकारा पल्लवी सिंह का गाना ‘बाटे दारू बिहार में बैन’ इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। यह गाना न केवल यूपी-बिहार के युवाओं की जुबान पर चढ़ा हुआ है बल्कि पूरे देश में लोकप्रिय हो रहा है।वीडियो में पल्लवी सिंह के बोल्ड अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है। इस लेटेस्ट आइटम नंबर के बोल हैं ‘बाटे दारू बिहार में बैन…’। इस गाने की डिमांड यूपी बिहार में होने वाली हर शादी में हो रही है। वेब म्यूजिक द्वारा अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 235,591 व्यूज मिल चुके हैं।

इस वीडियो में पल्लवी सिंह उर्फ सनी सिंह ऋषभ के साथ ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। बता दें, पल्लवी ने सनी लियोनी को 2012 में पहली बार टीवी पर देखा था उसके बाद उसके दोस्तों ने उसे सनी लियोनी ही कहना शुरू कर दिया था। बाद में पल्लवी को लगा था कि उनका चेहरा उनसे मिलता है उसके बाद उन्होंने अपना नाम बदल कर सनी सिंह रख लिया।

पल्लवी सिंह यानि सनी सिंह ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्म ‘लेके आजा बैंड बाजा ए पवन राजा’ से की थी। बात करें भोजपुरी एक्टर ऋषभ कश्यप यानि ‘गोलू’ की तो सुपरस्टार पवन सिंह, खेसारीलाल यादव, दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’, अरविंद अकेला कल्लू के बाद अब ऋषभ कश्यप के वीडियो को भी इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है।


Share

Leave a Comment

error: Content is protected !!