ओलंपियन सुशील पहलवान क्या उत्तराखंड में छिपा है 

Share

ओलंपियन सुशील पहलवान क्या उत्तराखंड में छिपा है ( Sushil Wrestle ) ओलंपियन सुशील पहलवान क्या हरिद्वार में छिपा है पहलवान सागर धनखड़ हत्या के मामले में पुलिस ओलंपियन सुशील कुमार को खोज रही है चार मई के बाद से लगातार वो गायब है कई जगह पर उसकी लोकेशन अलग अलग मिलती हुई नज़र आ रही है ऐसे में संभव है वो पहाड़ो की तरफ गया इसी आशंका को देखते हुए पुलिस अब हरिद्वार उत्तराखंड पर नज़र बनाये हुए है अभी तक सबसे बड़ा सवाल ये उठ रहा था कि आखिर सागर धनखड़ की हत्या क्यों की गई? इस सवाल के जवाब के तौर पर पुलिस को मॉडल टाउन का एक बेशकीमती फ्लैट मिला है।

ओलंपियन सुशील पहलवान क्या उत्तराखंड में छिपा है

दिल्ली पुलिस ओलंपियन सुशील कुमार को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही है मगर वो पुलिस की पकड़ से दूर भाग रहा है। मोबाइल लोकेशन से उसके हरिद्वार में छिपे होने के सबूत मिल चुके हैं मगर वो अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है। पुलिस सुशील पर दबाव बनाने के लिए अब दूसरा तरीका अपनाने जा रही है। पुलिस ने सुशील के समर्पण नहीं करने पर उसके घर की कुर्की करने की कार्रवाई की योजना तैयार कर ली है। इसके अलावा छत्रसाल स्टेडियम के तीन पहलवान भी पुलिस के सामने चश्मदीद गवाह बन चुके हैं।

बताया जा रहा है कि इन तीनों की गवाही सुशील को काफी महंगी पड़ेगी। ये तीनों पहलवान घटना के दिन मौके पर मौजूद थे और प्रत्यक्षदर्शी भी हैं। इससे पहले भी पुलिस सुशील से समर्पण करने की अपील कर चुकी है मगर अब तक उसने समर्पण नहीं किया है। सुशील देश छोड़कर बाहर न चला जाए इसके लिए पुलिस ने पहले ही लुकआउट नोटिस जारी करवा लिया है और साथ ही गैर जमानती वारंट भी हासिल कर चुकी है।


Share

Leave a Comment

error: Content is protected !!