Thugs of Hindostan Movie Trailer and Movie Review

0
381
Share

Donate To Bhadas4india

प्रिय पाठक, Bhadas4india चलता रहे और आपको इसी तरह से खबरें मिलती रहें। इसके लिए आप से आर्थिक मदद की दरकार है। नीचे दी गयी प्रक्रिया के जरिये 100, 200 और 500 से लेकर इच्छा मुताबिक कोई भी राशि देकर इस काम को आप कर सकते हैं-संपादक।

Donate Now

PayTm and Google Pay: 9837261570

 

ठग ऑफ़ हिन्दोस्तान की बॉक्स ऑफिस पर दर्शको द्वारा करी गयी पिटायी के बाद फ़िल्मी सितारे फिल्म के उस काम को लेकर तलाश रहे है जिसके कारण फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इस कदर पिटी है लम्बे समय बाद फ़िल्मी परदे पर ठग ऑफ़ हिन्दोस्तान को लेकर कहा जा रहा था इस फिल्म को लेकर अच्छा फीवर नज़र आएगा लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के पहले दिन के बाद से ही इसका रिस्पांस ख़राब नज़र आया है।

फिल्म का पूरा फोकस भारत में ईस्ट इण्डिया कंपनी किस तरह कब्ज़ा करती है इसको लेकर किया गया था लेकिन फिल्म की पहले दिन के बाद से ही लगातार ख़राब रिस्पांस फिल्म को लेकर अच्छा नहीं रहा है फ़िल्मी एक्टर आमिर खान इस फिल्म के माध्यम से अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म किये जाने को लेकर अपनी हसरत पूरी कर चुके हो लेकिन फ़िल्मी बॉक्स ऑफिस पर इसका क्रेज़ नज़र नहीं आया जिसको लेकर अब फिल्म अपनी उस बुलंद आवाज़ को परदे से गायब करती चली गयी है।

फिल्म में पूरा फोकस किस तरह आज़ाद को लेकर अमिताभ बच्चन के किरदार को लेकर दिखाया गया है वही अमीर खान को कानपूर के एक ठग के रूप में फिरंगी मल्लाह के रूप में दिखाया गया है दोनों को आपस के एक दूसरे के खिलाफ किस तरह अग्रेज इस्तमाल करते है इसको लेकर फिल्म में कई सीन दिखाए गए है लेकिन फिल्म परदे पर अपना उतना कारोबार नहीं कर पायी है जिसको लेकर उसके टेलर लॉन्चिंग को लेकर उत्साह नज़र आया था जो फिल्म में नज़र नहीं आया।

ईस्ट इंडिया ने भारत में किस तरह के कारनामो को अंजाम दिया गया इसको लेकर भी फिल्म में कई सीन है लेकिन फिल्म में ठग के रूप में अमीर और अमिताभ बच्चन को दर्शको का अधिक प्यार नहीं मिला है जिसका असर फिल्म में काम करने वाले एक्टर पर नज़र आया है आगे देखना होगा क्या दोनों एक फिल्म में साथ नज़र आएंगे या नहीं वैसे अभी तक ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली है जिसमे दोनों एक साथ काम करते हुए नज़र आएंगे ।

चीन में रिलीज हुई आमिर की फिल्मों के हमेशा से सुपरहिट होती हैं। आमिर खान को चीनी बॉक्स आफिस का धुरंधर माना जाता है। पिछले चार सालों से उनकी फिल्म चीन में रिलीज हो रही हैं। चीनी दर्शकों को उनकी एक्टिंग काफी पसंद है। आमिर की फिल्म दंगल ने चीन में 1437 करोड़ 30 लाख रुपए का कलेक्शन किया था। वहीं आपको बता दें कि फिल्म 3 इडियट्स के जरिए आमिर ने चीनी सिनेमा में एंट्री की थी।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें [email protected] पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Share