क्रिकेट पिच पर युवा कप्तान दिखाएंगे अपना जौहर

Share

क्रिकेट पिच पर युवा कप्तान दिखाएंगे अपना जौहर देहरादून। उत्तरांचल प्रेस क्लब द्वारा आयोजित स्वर्गीय अजय गौतम मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन आगामी 26 नवंबर से 30 नवंबर तक पुलिस लाइन ग्राउंड देहरादून में खेला जायेगा 6 टीमों के बीच खेले जाने वाले क्रिकेट मैच में इस बार प्रेस क्लब ने क्रिकेट टीम के कप्तानों की कमान युवा पत्रकारों को सौंपी है पहली बार उत्तरांचल प्रेस क्लब ने युवा पत्रकारों को क्रिकेट मैच में कप्तानी की बागडोर सौंपी गई है जिस लिहाज से इस बार क्रिकेट टीम के युवा कप्तानों के ऊपर भी अपना जोहर क्रिकेट के मैदान में दिखाए जाने की परीक्षा को पार करना होगा।

ये है युवा कप्तान जो क्रिकेट मैदान में दिखायेगे अपना जौहर
उत्तरांचल प्रेस क्लब द्वारा आयोजित स्वर्गीय अजय गौतम मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में इस बार ६ टीमों के युवा कप्तानों को बनाया गया है। जिसमे यूपीसी टाइगर के कप्तान ठाकुर सिंह नेगी,यूपीसी लेपर्ड सोबन सिंह,यूपीसी लॉयंस किशोर रावत,यूपीसी जगुआर सुरेंद्र डसीला,यूपीसी पेंथर्स सुमन सेमवाल,यूपीसी राइनो गौरव गुलेरी शामिल है इस युवा कप्तानों के हाथो में अपनी अपनी टीम का जौहर क्रिकेट मैच में देखा जायेगा इस बार क्रिकेट मैच को लेकर पत्रकारों में गज़ब का उत्साह भी देखा जा रहा है।

उत्तरांचल प्रेस क्लब द्वारा आयोजित स्वर्गीय अजय गौतम मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में इस बार कुछ इस तरह से खिलाड़ियों को रखा गया है। टीम के कप्तानों की तरफ से इस बार अपनी टीम में रखे जाने के लिए खिलाड़ियों का चयन किया गया है पत्रकारों में क्रिकेट मैच को खेले जाने के लिए जहा उत्साह नज़र आ रहा है वही मैच को लेकर टीम के कप्तान अपनी अपनी टीम का जौहर मैदान में दिखाए जाने के लिए अब मेहनत की जानी आवश्यक होगी।

उत्तरांचल प्रेस क्लब द्वारा आयोजित स्वर्गीय अजय गौतम मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के खेल संयोजक देवेन्द नेगी ने जानकारी देते हुए बताया की आगामी 26 नवंबर से 30 नवंबर तक पुलिस लाइन ग्राउंड देहरादून में क्रिकेट मैच टीमों के बीच खेले जायेगे। जिसमे टीमों को दो ग्रुप में बाटा जायेगा ग्रुप में लीग आधार पर खेले गए मैचों में दो दो टीमों को सेमीफइनल में जगह दी जाएगी जिसके बाद फाइनल मैच आगामी तीस नवम्बर को देहरादून पुलिस लाइन में खेला जायेगा।

Share

Leave a Comment

error: Content is protected !!