बस खाई में गिरी ११ की मौत कई घायल

देहरादून उत्तराखंड में सड़क हादसे लगातार होते रहे है निकाय चुनाव के बीच एक बुरी खबर आयी है जिसमे कई लोगो के मरने की जानकारी मिल रही है मोके पर राहत और बचाव कार्य जारी है उत्तराखंड में रविवार को दर्दनाक हादसा हो गया। उत्तरकाशी के नौगांव में बस खाई में गिरने से कई यात्रियों के मरने की सूचना है। हादसा करीब 12:30 बजे डामटा क्षेत्र के पास हुआ। हादसे की सूचना मिलते ही राहत बचाव दल मौके के लिए रवाना हो गया है। उत्तरकाशी के नौगांव से विकासनगर जा रही एक निजी बस के खाई में गिरने से 11 यात्रियों की मौत हो गई। जबकि 14 यात्री घायल हैं। घायलों को डामटा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पांच की हालत गंभीर बनी हुई है।

प़ुलिस सूत्रों के अनुसार हादसे में कई लोगों के मरने की आशंका हैं। बस बड़कोट से विकासनगर जा रही थी। इस दौरान बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार मरने वालो की संख्या का पता नहीं चल पाया है घायलों को अस्पताल में भेजे जाने के लिए काफी देरी भी हुई है चुनाव में लगी पुलिस फोर्स के कारण समय पर पुलिस भी नहीं पहुंच पाई है लेकिन वहाँ के नागरिक मदद किये जाने के लिए लगातार मोके पर डटे रहे है।

उत्तराखंड में बस बड़कोट से विकासनगर के लिए रविवार को चली थी जो दोपहर में डामटा के पास खाई में जा गिरी जिसके गिरते ही बस सवार लोगो में चीख पुकार मच गई लेकिन अभी तक हादसे में कितने लोगो की मौत हुई है इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं मिल पाई है मामले की जांच किये जाने के आदेश दिए गए है हादसा किस कारण से हुआ इसका भी पता लगाया जा रहा है।

Share on Social Media

Leave a Comment